Advertisment

राजधानी में पिस्टल की नोक पर सरेराह लोहा कारोबारी का अपहरण, 45 लाख की मांग

राजधानी की इंडस्ट्रीयल अरिया में सरिया ओर लोहे की चादरों का काम करने वाले कारोबारी को भेल इलाके से दो बदमाशों ने पिस्टल की नोक पर अगवा किया. आरोपी उन्हें मिसरोद स्थित आशिमा माल तक लेकर पहुंचे.

author-image
Mohit Sharma
New Update
Crime news

Crime news ( Photo Credit : File Pic)

राजधानी की इंडस्ट्रीयल अरिया में सरिया ओर लोहे की चादरों का काम करने वाले कारोबारी को भेल इलाके से दो बदमाशों ने पिस्टल की नोक पर अगवा किया. आरोपी उन्हें मिसरोद स्थित आशिमा माल तक लेकर पहुंचे. रास्ते में मारपीट के साथ ही बदमाश उन्हें जान से मारने की धमकी देते रहे. जान से न मारने के एवज में 45 लाख रुपए की मांग की गई. यह रकम मंगलवार दोपहर 4 बजे तक देने की बात कही गई थी. बाद में बदमाशों ने रकम मांगने के लिए कोई कॉल नहीं किया. रात के समय फरियादी ने एक दोस्त के साथ थाने पहुंचकर प्रकरण दर्ज कराया है.

राजधानी में पिस्टल की नोक पर सरेराह लोहा कारोबारी का अपहरण कर , 45 लाख की फिरौती मांगने का सनसनीखेज मामला सामने आया है. भेल ग्राउंड में खड़े बदमाशों ने फरियादी की कार में ही उन्हें बंधक बनाया. आरोपी उन्हें मिसरोद स्थित आशिमा माल तक लेकर पहुंचे. रास्ते में मारपीट के साथ ही बदमाश उन्हें जान से मारने की धमकी देते रहे. जान से न मारने के एवज में 45 लाख रुपए की मांग की गई. यह रकम मंगलवार दोपहर 4 बजे तक देने की बात कही गई थीं. पुलिस पूरे मामले की जांच कर रही है. देर रात आला अधिकारियों ने भी घटना स्थल का मुआएना किया और फरियादी से पूछताछ की.

संदेहियों को सीसीटीवी फुटैज में खंगाला जा रहा है. अज्ञात आरोपियों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया गया है. हम आपको बता दे कि पदमनाभ नगर में अंकुर मित्तल रहते हैं. वह इंडस्ट्रीयल एरिया में लोहे का सरिया व चादरें बेचने का थोक कारोबार करते हैं. भेल ग्राउंड के पास में स्थित एक पान की दुकान में पान खाने रुके थे. पान लेने के बाद कार में बैठे तो बाइक पर सवार दो आरोपी आए. उन्होंने फरियादी की कार का गेट खोला. एक ड्रायविंग सीट के साइड में बैठा जबकि दूसरा पिछली सीट पर साइड में बैठे युवक ने फरियादी से हाल पूछा और पिस्टल निकालकर उन्हें कमर में अड़ा दी. विरोध न करने की धमकी देते हुए कहा कि जहां कहा जाए कार वहां ले चलो. फरियादी उनके बताए अनुसार होशंगाबाद रोड तरफ गया. रास्ते में आरोपियों ने कहा कि बहुत ज्यादा कमा रहे हो, कुछ हिस्सा हमें भी दिया करो. आरोपियों ने उनको जान से मारने के एवज में 45 लाख रुपए की मांग की. इस रकम को बदमाशों ने कल दोपहर चार बजे तक देने को कहा. फरियादी ने जान बचाने के लिए उनकी बातों पर हामी भर दी. एक आरोपी ने फरियादी को चांटा मारा और होशंबाद रोड स्थित आशिमा मॉल के सामने कार को रुकवा दिया. वहां से दोनों बदमाश कार से उतर गए।पुलिस का दावा है कि जल्द ही आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा.

फरियादी अपनी सात साल की बेटी और मां के साथ रहते हैं। इसी साल फरवरी माह में नागपुर की निवासी पत्नी से उनका तालाक हुआ है। इसके बाद से ही पत्नी वहीं रह रही हैं. इधर, पुलिस का कहना है कि मामले में फरियादी की व्यक्तिगत रंजिश से लेकर तमाम एंगल पर जांच की जा रही है.

Advertisment
 

Source : Jitendra Sharma

kidnapping case delhi crime news
Advertisment
Advertisment