Advertisment

कोलकाता की घटना बेहद दर्दनाक और पीड़ादायक, दोषी को सख्त सजा मिले: संजय सिंह

संजय सिंह ने अपने बयान में कहा कि कोलकाता की घटना बेहद दर्दनाक और पीड़ादायक है. दोषी को सख्त से सख्त सजा मिलनी चाहिए. यह सोचकर भी रूह कांप जाती है कि उस पीड़ित बच्ची ने कितनी तकलीफें सही होंगी.

author-image
Mohit Sharma
New Update
संजय सिंह

संजय सिंह

आम आदमी पार्टी (AAP) के वरिष्ठ नेता और राज्यसभा सांसद संजय सिंह ने कोलकाता में हाल ही में घटी एक दर्दनाक और हृदयविदारक घटना पर गहरा शोक व्यक्त किया है. उन्होंने इस घटना को बेहद पीड़ादायक बताते हुए दोषियों के खिलाफ कड़ी कार्रवाई की मांग की है. संजय सिंह ने कहा कि ऐसी घटनाएं समाज की संवेदनाओं को झकझोर कर रख देती हैं और इसके दोषियों को कड़ी से कड़ी सजा मिलनी चाहिए, ताकि भविष्य में इस तरह की घटनाओं की पुनरावृत्ति न हो सके.

Advertisment

कोलकाता की घटना बेहद दर्दनाक और पीड़ादायक

संजय सिंह ने अपने बयान में कहा कि कोलकाता की घटना बेहद दर्दनाक और पीड़ादायक है. दोषी को सख्त से सख्त सजा मिलनी चाहिए. यह सोचकर भी रूह कांप जाती है कि उस पीड़ित बच्ची ने कितनी तकलीफें सही होंगी. संजय सिंह ने इस घटना को लेकर समाज और प्रशासन के प्रति भी सवाल उठाए हैं. उन्होंने कहा कि उत्तर प्रदेश, बिहार सहित देश के विभिन्न हिस्सों में महिलाओं की सुरक्षा को लेकर गंभीर चिंताएं बनी हुई हैं. महिलाओं की सुरक्षा को लेकर आज हर नागरिक के मन में सवाल उठ रहे हैं. यह एक ऐसा मुद्दा है जिसे नजरअंदाज नहीं किया जा सकता.

प्रशासन को सख्ती बरतने की जरूरत

उन्होंने जोर देकर कहा कि इस तरह की घटनाओं को रोकने के लिए प्रशासन को सख्ती बरतने की जरूरत है. "इन मामलों में सख्ती से निपटने की जरूरत है, ताकि महिलाओं की सुरक्षा को लेकर लोगों के मन में विश्वास बहाल हो सके. केवल कानून का भय ही नहीं, बल्कि समाज में एक सख्त संदेश जाने की जरूरत है कि ऐसी घटनाओं को किसी भी हालत में बर्दाश्त नहीं किया जाएगा, संजय सिंह ने इस बात पर भी जोर दिया कि महिलाओं की सुरक्षा केवल राजनीतिक बयानबाजी या आरोप-प्रत्यारोप से संभव नहीं हो सकती. उन्होंने कहा कि महिलाओं को सुरक्षा केवल बार-बार राजनीति करने और आरोप-प्रत्यारोप लगाने से नहीं मिल सकती. हमें इस मुद्दे पर गंभीरता से विचार करना होगा और ठोस कदम उठाने होंगे, ताकि महिलाओं को सुरक्षित और सम्मानित जीवन जीने का अधिकार मिल सके.

AAP MP Sanjay Singh Aam Aadmi Party Sanjay Singh AAP Leader Sanjay Singh
Advertisment
Advertisment