Advertisment

कंझावला घटना की तरह शख्स को पहले टक्कर मारी फिर घसीटा, कार सवार गिरफ्तार

दिल्ली के फिरोजशाह रोड पर एक कार ने सड़क पर जा रहे साइकल रिक्शा को पहले टक्कर  मारी, इसके बाद उसे घसीटा भी. पुलिस ने कार सवार को पकड़ लिया है.

author-image
Mohit Saxena
एडिट
New Update
delh police

delh police( Photo Credit : social media)

दिल्ली के फिरोजशाह रोड पर एक कार ने सड़क पर जा रहे साइकल रिक्शा को पहले टक्कर  मारी, इसके बाद उसे घसीटा भी. पुलिस ने कार सवार को पकड़ लिया है. कार सवार की पहचान गाजियाबाद के रहने वाले 25 वर्षीय फरमान के रूप में हुई है. आरोपी चालक गाजियाबाद के  मुरादनगर का निवासी है. इस घटना में घायल रिक्शा चालक को इलाज के लिए राम मनहोर लोहिया (RML) अस्पताल में भर्ती किया गया है. इस घटना की सूचना मिलने के बाद पुलिस की क्राइम टीम मौके पर पहुंची. पुलिस मामले की जांच में जुट गई है. वह पूरे मामले की तह तक जाने की कोशिश कर रही है. दिल्ली के जिस क्षेत्र में यह हादसा हुआ, ये लुटियंस जोन में आता है. यहां पर राजनेताओं के घर और दूतावास मौजूद हैं. 

Advertisment

स्कूटी सवार को कार ने घसीटा था 12 किलोमीटर

गौरतलब है कि दिल्ली के कंझावला क्षेत्र में 31 दिसंबर की रात को एक कार ने स्कूटी सवार महिला को पहले टक्कर मारी, इसके बाद करीब 12 किलोमीटर तक उसे घसीटा था. इस घटना में लड़की की मौके पर ही मौत हो गई थी. इस घटना ने राजधानी को हिला कर रख दिया. इस हादसे को कई कयास लगाए गए, क्योंकि कार में सवार आरोपियों ने कई किलोमीटर तक लड़की को घसीटते रहे. इसके कारण उसके शरीर पर सभी कपड़े फट चुके थे. अभी सभी आरोपी ​पुलिस की गिरफ्त  में हैं.

HIGHLIGHTS

Advertisment
  • कार सवार की पहचान गाजियाबाद के रहने वाले 25 वर्षीय फरमान के रूप में हुई
  • कंझावला क्षेत्र में 31 दिसंबर की रात को हुई

Source : News Nation Bureau

newsnation Delhi Firoz shah road Delhi Road Accident Delhi Road Accident News दिल्ली में सड़क हादसा newsnationtv Delhi Road Rage
Advertisment
Advertisment