Advertisment

Manipur Violence: काले कपड़े पहनकर संसद पहुंचे विपक्षी सांसद, राघव चड्ढा ने बोले- मणिपुर में शांति सुनिश्चित हो

Manipur Violence : मणिपुर हिंसा को लेकर सदन के मानसून सत्र में हंगामा जारी है. इसी क्रम में विपक्षी सांसद आज काले कपड़े पहनकर संसद पहुंचे और आम आदमी पार्टी के सांसद राघव चड्ढा ने बीजेपी पर हमला बोला है.

author-image
Deepak Pandey
एडिट
New Update
Raghav Chadha

आम आदमी पार्टी के सांसद राघव चड्ढा( Photo Credit : News Nation)

Manipur Violence : मणिपुर हिंसा की आग में जल रहा है. इसे लेकर सदन के मानसून सत्र में जमकर हंगामा जारी है. मणिपुर में जारी हिंसा को रोकने में विफलता के लिए आम आदमी पार्टी के वरिष्ठ नेता और राज्यसभा सांसद राघव चड्ढा (AAP MP Raghav Chadha) ने भारतीय जनता पार्टी (BJP) पर निशाना साधा है. उन्होंने कहा कि मणिपुर में हिंसा और अशांति का माहौल है, जबकि केंद्र सरकार लगातार राज्य में शांति बहाल करने के अपने संवैधानिक दायित्वों को पूरा करने में विफल हो रही है.

Advertisment

यह भी पढ़ें : NCP का असली बॉस कौन? EC का शरद पवार को नोटिस, अजित गुट के दावे पर मांगा जवाब

इंडिया गठबंधन से जुड़े सांसद गुरुवार को काले कपड़े पहनकर संसद पहुंचे और मणिपुर में लोगों पर हो रहे अत्याचारों और क्रूरता की निंदा की. इस दौरान आप सांसद राघव चड्ढा ने कहा कि इस संकट के समय में मणिपुर की जनता के साथ एकजुटता दिखाने के लिए यह एक प्रतीकात्मक विरोध है. इस विरोध का लक्ष्य यह है कि मणिपुर हिंसा पर सरकार की चुप्पी अस्वीकार्य है और उन्हें हर हाल में इस पर निर्णायक कार्रवाई करनी चाहिए. 

यह भी पढ़ें : Delhi: संसद परिसर में कौवे पर गरमाई सियासत, BJP के तंज पर AAP का पलटवार

Advertisment

आम आदमी पार्टी के वरिष्ठ नेता राघव चड्ढा ने आर्टिकल 355 और 356 का जिक्र किया और कहा कि हमारे संविधान के मुताबिक केंद्र सरकार की मणिपुर में हस्तक्षेप करना और उसकी रक्षा करना जिम्मेदारी है. साथ ही उन्होंने केंद्र से तुरंत मणिपुर में एन बीरेन सिंह की सरकार को हटाने की अपील की है. 

Opposition Raghav Chadha Manipur violence Manipur AAP MP Raghav Chadha aam aadmi party opposition protest
Advertisment
Advertisment