Advertisment

Manish Sisodia को मिली जमानत, जेल से बाहर आते ही बोली यह बड़ी बात

मनीष सिसोदिया पिछले 17 महीने से तिहाड़ जेल में बंद थे. आपकी जानकारी के लिए बता दें कि कथित आबकारी घोटावे में ट्रायल शुरू होने में हो रही देरी को ध्यान में रखते हुए सर्वोच्च न्यायलय ने सीबीआई और ईडी दोनों मामलों में बेल दे दी है. 

author-image
Mohit Sharma
एडिट
New Update
Manish Sisodia Released From Tihar Jail

Manish Sisodia Bail

Manish Sisodia Bail: दिल्ली आबकारी नीति से जुड़े कथित घोटाला केस में बंद दिल्ली के पूर्व उपमुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया को शुक्रवार को सुप्रीम कोर्ट से बड़ी राहत मिली है. सुप्रीम कोर्ट ने मनीष सिसोदिया को जमानत दे दी है, जिसके बाद वह आज शाम साज बजे तिहाड़ जेल से बाहर आ गए हैं. मनीष सिसोदिया पिछले 17 महीने से तिहाड़ जेल में बंद थे. आपकी जानकारी के लिए बता दें कि कथित आबकारी घोटाले में ट्रायल शुरू होने में हो रही देरी को ध्यान में रखते हुए सर्वोच्च न्यायलय ने सीबीआई और ईडी दोनों मामलों में बेल दे दी है. 

Advertisment

यह खबर भी पढ़ें-  Arshad Nadeem Diet Plan: क्या है नीरज चौपड़ा को पछाड़ने वाले अरशद नदीम की ताकत का राज? बचपन से खा रहे ये दो चीजें

इस दौरान तिहाड़ जेल के बाहर बड़ी संख्या में जमें आम आदमी पार्टी कार्यकर्ताओं ने मनीष सिसोदिया के रिहा होने का जश्न मनाया. आप कार्यकर्ताओं ने भारत माता की जय के नारे लगाए. इस दौरान आप सासंद संजय सिंह भी मौजूद रहे. जेल से बाहर आने के बाद पार्टी कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए सिसोदिया ने कहा कि उनका जेल से बाहर आना बाबा साहब के संविधान की बदौलत ही संभव हो सका है और अब उसी के आधार पर अरविंद केजरीवाल भी जल्द बाहर आ जाएंगे.

Advertisment
Advertisment

दिल्ली के पूर्व उपमुख्यमंत्री और AAP नेता मनीष सिसोदिया ने कहा कि सुबह जब से यह आदेश आया है, मेरा रोम-रोम बाबा साहब का ऋणी महसूस कर रहा है. समझ नहीं आ रहा कि हम बाबा साहब का ऋण कैसे चुकाएंगे.

Manish Sisodia Bail Manish Sisodia bail case
Advertisment
Advertisment