Advertisment

हिम्मत है तो समय से करवाएं MCD चुनाव : मनीष सिसोदिया

दिल्ली एमसीडी चुनाव में हार के डर से भाग रही बीजेपी को आम आदमी पार्टी के वरिष्ट नेता व दिल्ली के उपमुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया ने खुला चैलेंज देते हुए कहा है कि यदि में भाजपा में हिम्मत है तो चुनाव करवा कर दिखाएं, चुनाव के डर से भागे नहीं.

author-image
Deepak Pandey
New Update
Manish Sisodia

मनीष सिसोदिया( Photo Credit : फाइल फोटो)

दिल्ली एमसीडी चुनाव में हार के डर से भाग रही बीजेपी को आम आदमी पार्टी के वरिष्ट नेता व दिल्ली के उपमुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया ने खुला चैलेंज देते हुए कहा है कि यदि में भाजपा में हिम्मत है तो चुनाव करवा कर दिखाएं, चुनाव के डर से भागे नहीं. उन्होंने कहा कि भाजपा पिछले 17 सालों से दिल्ली नगर निगम की सत्ता में काबिज है. इन 17 सालों में निगम एकीकृत भी रहा और 3 हिस्सों में भी बंटा रहा, लेकिन भाजपा ने केवल और केवल यहां भ्रष्टाचार फैलाने का काम किया, जब दिल्ली में एक निगम था तब भी दिल्ली की जनता भाजपा के भ्रष्टाचार से परेशान थी, अब जब 3 निगम है तब भी जनता परेशान है. और आज जब दिल्ली की जनता ने भाजपा को एमसीडी से उखाड़ फेंकने का मन बन लिया है तो भाजपा चुनाव करवाने से डर रही है और मुंह छुपाकर भाग रही है.

Advertisment

मनीष सिसोदिया ने कहा कि आज दिल्ली की जनता एमसीडी में भाजपा के भ्रष्टाचार से त्रस्त हो चुकी है. भाजपा से न तो सफाई व्यवस्था संभाली जा रही है, न ही अपने स्कूल या स्वास्थ्य केंद्र चलाए जा रहे हैं. एमसीडी की बिल्डिंग्स, रोड खस्ताहाल पड़ी हुई है. महीनों तक डॉक्टरों, सफाई-कर्मचारियों, शिक्षकों को सैलरी नहीं मिलती है, इसलिए अबकी बार दिल्ली की जनता के साथ-साथ एमसीडी के कर्मचारियों ने भी ये तय कर लिया है कि दिल्ली में भाजपा मुक्त नगर निगम बनाएंगे. 

उन्होंने कहा कि दिल्ली के लोगों को भ्रष्टाचार मुक्त, साफ-सफाई, ईमानदारी से काम करने वाला, समय से कर्मचारियों को वेतन देने वाला नगर निगम चाहिए. दिल्ली के जनता अब ऐसा नगर निगम चाहती है जहां पार्षद जनता के पैसों का गबन न करे बल्कि उन्हें जनता के कामों में लगाए.

सिसोदिया ने कहा कि अब चाहे बेशक चुनाव टालने के लिए एकीकरण का बहाना बनाकर भाजपा निगमों को 3 से 1 कर ले, लेकिन इससे जनता को कोई फर्क नहीं पड़ेगा. उन्होंने कहा कि दिल्ली की जनता भाजपा को बुरी तरह हराने वाली है. जनता को याद है कि कैसे पिछले 17 सालों में एमसीडी में भाजपा का भ्रष्टाचार व्याप्त रहा है. 

Advertisment

सिसोदिया ने भाजपा को चुनौती देते हुए कहा कि अगर हिम्मत है तो भाजपा लोकतांत्रिक तरीके से समय से चुनाव करवा ले, चुनावों से मुंह छुपाकर न भागे, आम आदमी पार्टी डरने वाली नहीं है वो भाजपा को एमसीडी से उखाड़ फेंकेगी.

Source : News Nation Bureau

Delhi MCD Elections MCD Elections BJP cm arvind kejriwal Manish Sisodia Delhi Dupty CM
Advertisment
Advertisment