Advertisment

CBI रेड पर मनीष सिसोदिया का ट्वीट- देश की सबसे शानदार एक्साइज पॉलिसी, इसलिए...

दिल्ली के डिप्टी सीएम मनीष सिसोदिया (Manish Sisodia) के घर पर केंद्रीय जांच ब्यूरो (CBI) ने शुक्रवार को दिल्ली आबकारी नीति के कार्यान्वयन में कथित भ्रष्टाचार के सिलसिले में छापेमारी की थी.

author-image
Deepak Pandey
एडिट
New Update
manish  1

डिप्टी सीएम मनीष सिसोदिया( Photo Credit : File Photo)

दिल्ली के डिप्टी सीएम मनीष सिसोदिया (Manish Sisodia) के घर पर केंद्रीय जांच ब्यूरो (CBI) ने शुक्रवार को दिल्ली आबकारी नीति के कार्यान्वयन में कथित भ्रष्टाचार के सिलसिले में छापेमारी की थी. छापेमारी के दौरान सीबीआई के अधिकारी उनके घर से कई दस्तावेज, डाटा और इलेक्ट्रॉनिक गैजेट्स अपने साथ ले गए थे. इस मामले में CBI ने सिसोदिया को पहला आरोपी बनाया है. इस पर उपमुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया ने शनिवार को एक के बाद एक कई ट्वीट करके मोदी सरकार (Modi Government) पर हमला बोला है.  

Advertisment

यह भी पढ़ें : केजरीवाल के दिल्ली मॉडल को दुनिया भर में पहचान मिल रही : AAP

सीबीआई रेड पर डिप्टी सीएम मनीष सिसोदिया ने कहा कि जिस एक्साइज पॉलिसी के नाम पर इन्होंने मेरे घर CBI की रेड कराई, वो एक्साइज पॉलिसी देश की सबसे शानदार एक्साइज पॉलिसी है. अगर इन्होंने एक्साइज पॉलिसी के लागू होने के ठीक 48 घंटे पहले LG से उनका निर्णय न बदलवाया होता तो इससे हर साल दिल्ली सरकार को 10,000 करोड़ का राजस्व मिलता.

उन्होंने कहा कि इनका मुद्दा भ्रष्टाचार है ही नहीं, इनका मुद्दा है सीएम अरविंद केजरीवाल को रोकना है, लेकिन ये कितनी भी कोशिश कर ले, कितने भी षड्यंत्र रच ले, 2024 का चुनाव नरेंद्र मोदी और अरविंद केजरीवाल के बीच ही होगा. 

Advertisment

मनीष सिसोदिया ने कहा कि लेकिन इनकी परेशानी भ्रष्टाचार है ही नहीं, इनकी परेशानी है मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल, जिनके बारे में आज देशभर में चर्चा हो रही है, कि 2024 में एक मौका केजरीवाल को दिया जाए. इसलिए, झूठे आरोप में केजरीवाल के शिक्षा मंत्री और स्वास्थ्य मंत्री को जेल में डालने का षड्यंत्र रचा जा रहा है.

यह भी पढ़ें : कोरोना काल में क्यों मरीजों को Dolo 650 ही लिखते थे डॉक्टर, पढ़ें ये पूरी रिपोर्ट

उपमुख्यमंत्री ने कहा कि दरअसल इनका मुद्दा भ्रष्टाचार है ही नहीं. अगर मुद्दा शराब माफिया का भ्रष्टाचार रोकना होता तो सबसे पहले CBI की रेड गुजरात में होती, जहां गुजरात सरकार की 10,000 करोड़ की एक्साइज चोरी हो रही है और ये चोरी यही लोग करा रहे हैं.

Advertisment

HIGHLIGHTS

  • दिल्ली के उपमुख्यमंत्री सिसोदिया ने मोदी सरकार पर बोला हमला
  • एक्साइज पॉलिसी से हर साल दिल्ली सरकार को 10,000 करोड़ का राजस्व मिलता
  • 2024 का चुनाव नरेंद्र मोदी और अरविंद केजरीवाल के बीच ही होगा : सिसोदिया
best excise policy delhi cm Modi Government Sisodia tweet on CBI raid cm arvind kejriwal Excise Policy Manish Sisodia tweet PM Narendra Modi
Advertisment
Advertisment