Advertisment

आप MLA अलका लांबा ने दिया इस्तीफा, बोलीं: भ्रष्टतंत्र के खिलाफ लड़ाई में रहेंगी पार्टी के साथ

आप विधायक अलका लांबा ने एमसीडी चुनावों में अपने निर्वाचन क्षेत्र में मिली पार्टी की हार की जिम्मेदारी लेते हुए इस्तीफा पेश किया है।

author-image
Narendra Hazari
एडिट
New Update
आप MLA अलका लांबा ने दिया इस्तीफा, बोलीं: भ्रष्टतंत्र के खिलाफ लड़ाई में रहेंगी पार्टी के साथ

आम आदमी पार्टी की विधायक अलका लांबा (फाइल फोटो)

आम आदमी पार्टी (आप) की विधायक अलका लांबा ने एमसीडी चुनावों में अपने क्षेत्र में पार्टी की हार की नैतिक जिम्मेदारी ली है। उन्होंने कहा है कि उनके विधानसभा क्षेत्र में वे पार्टी को जीत नहीं दिला सकीं इसलिए पार्टी के सभी पदों से और विधायक पद से भी इस्तीफा पेश कर रही हैं।

Advertisment

बता दें कि अलका लांबा इस वक्त दिल्ली के चांदनी चौक विधानसभा क्षेत्र से विधायक हैं। उनके निर्वाचन क्षेत्र में तीन सीटों पर दिल्ली एमसीडी चुनावों के नतीजों में आप को मिली हार से वे हताश हैं। इस हार के बाद ही उन्होंने पार्टी को इस्तीफे की पेशकश की है।

अलका ने कहा कि भ्रष्टाचार के खिलाफ लड़ाई में वे पार्टी का साथ देती रहेंगी। अलका ने तीन ट्वीट किए हैं जिनमें उन्होंने पहले ट्वीट में अपने इस्तीफे वाली बात कही है।

Advertisment

और पढ़ें: नतीजों पर केजरीवाल ने कहा, बीजेपी को बधाई

वहीं दूसरे ट्वीट में लिखा हैं, 'हम सब जानते हैं कि आज के माहौल में इन्साफ के लिए और भ्रष्टाचार के खिलाफ यह जंग आसान नहीं है, फिर भी यह जंग बदलाव तक यूं ही जारी रहेगी।'

Advertisment

अलका ने एक अन्य ट्वीट करके लिखा है कि वे पार्टी के नेता अरविंद केजरीवाल को तब तक ताकत देती रहेंगी जब तक भ्रष्टाचार के खिलाफ यह लड़ाई अपने अंजाम तक नहीं पहुंच रही है।

और पढ़ें: MCD चुनाव में आप, बीजेपी,कांग्रेस ईवीएम से लेकर मोदी लहर तक, जानिए किसने क्या कहा

Source : News Nation Bureau

MCD Elections 2017 Alka Lamba resigns MLA AAP BJP Alka lamba Mcd results
Advertisment
Advertisment