Advertisment

एमसीडी चुनाव परिणाम पर बोले योगेन्द्र यादव, पीएम मोदी का जादू बरकरार, केजरीवाल दे इस्तीफ़ा

स्वराज इंडिया के अध्यक्ष योगेंद्र यादव ने दिल्ली के सीएम केजरीवाल पर निशाना साधते हुए कहा है कि दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल को इस्तीफा दे देना चाहिए और सरकार को जनमत संग्रह कराना चाहिए कि क्या अब भी आप को सत्ता में बने रहने का जनादेश है।

author-image
Deepak Kumar
एडिट
New Update
एमसीडी चुनाव परिणाम पर बोले योगेन्द्र यादव, पीएम मोदी का जादू बरकरार, केजरीवाल दे इस्तीफ़ा

एमसीडी चुनाव परिणाम के रुझान को देखते हुए स्वराज इंडिया के अध्यक्ष योगेंद्र यादव ने दिल्ली के सीएम केजरीवाल पर निशाना साधा है। उन्होंने कहा कि दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल को इस्तीफा दे देना चाहिए और सरकार को जनमत संग्रह कराना चाहिए कि क्या अब भी आप को सत्ता में बने रहने का जनादेश है।

Advertisment

योगेंद्र यादव ने कहा कि ये नतीजे अरविंद केजरीवाल सरकार के लिए जनता का गुस्सा बता रहा है। वहीं बीजेपी को मिल रही जीत को लेकर येगेन्द्र यादव ने कहा कि तीनों निगमों में पीएम मोदी का जादू बरकरार है। एमसीडी चुनाव में लोगों ने मुख्यमंत्री को खारिज कर दिया है और पीएम मोदी को चुन लिया है।

वहीं अपनी पार्टी को लेकर प्रतिक्रिया देते हुए कहा, 'दिल्ली नगर निगम (एमसीडी) चुनाव पार्टी की शुरुआत है और इसे इसमें कोई भी सीट जीतने की अपेक्षा नहीं थी। हम कोई अपेक्षा नहीं रख रहे। लेकिन हमें इसमें जो भी मिलेगा, वही हमारे लिए महत्वपूर्ण होगा।'

MCD election results 2017 Live: बाहुबली बीजेपी की हैट्रिक, अन्ना हज़ारे ने कहा, कथनी और करनी में फर्क से हारी आप

Advertisment

उन्होंने कहा कि पार्टी ने दिल्ली की जनता से जुड़े स्वच्छता और स्वास्थ्य जैसे असली मुद्दों पर ध्यान केंद्रित किया। हमने कश्मीर या अन्य मुद्दों के स्थान पर जमीनी मुद्दों पर ध्यान दिया।

उन्होंने कहा कि स्वराज इंडिया ही एकमात्र पार्टी है, जो अपनी वेबसाइट पर दान का ब्यौरा देती है।

वहीं एमसीडी चुनाव परिणाम को लेकर मनीष सिसोदिया ने एक बार फिर ईवीएम में छेड़छाड़ का मुद्दा उठाया है। उन्होंने कहा कि हार और जीत के बीच का अंतर काफी बड़ा है। अगर हार का अंतर कम होता तो समझा जा सकता था, लेकिन इस बड़े आंतर से एक बात फिर साबित हो रहा है कि हम ईवीएम की वजह से हारे।

Advertisment

आईपीएल से जुड़ी सभी ख़बरों के लिए यहां क्लिक करें

Source : News Nation Bureau

MCD Elections 2017 MCD
Advertisment
Advertisment