Advertisment

पुणे पोर्शे हादसे में नया सच सामने आया, दादा ने कार की चाबी को लेकर किया बड़ा खुलासा, कहा- मुझे अंदाजा नहीं था

Pune Porsche Accident: पुणे पोर्शे के मामले में नया खुलासा हुआ है, लड़के ने कार की चाबी को लेकर ड्राइवर से लड़ाई भी लड़ी थी

author-image
Mohit Saxena
एडिट
New Update
Pune Porsche accident

Pune Porsche accident( Photo Credit : social media)

Pune Porsche Accident:  पुणे में पोर्शे हादसे में नया सच सामने आया है. इस दुर्घटना में दो लोगों की मौत हो गई. इस मामले में अब नया खुलासा हुआ है. इस मामले में किशोर के दादा ने बताया कि उसी ने अपने पोते को चाबियां दीं. इसके साथ एक क्रेडिट कार्ड भी दिया. लड़के ने चाबी को लेकर ड्राइवर से लड़ाई भी की थी. पुलिस से पूछताछ में दादा ने बताया कि मैंने नाबालिग को गाड़ी चलाने की इजाजत दी.  मुझे नहीं मालूम था कि इसका नतीजा ये होगा. पुणे पुलिस ने उस भयावह रात की घटनाओं का एक क्रम तैयार किया गया है.

Advertisment

इसमें टीम पोर्शे कार चलाने वाले किशोर की घटना वाले दिन की दिनचर्या का पता लगा रही है. इस हादसे में 24 वर्षीय दो तकनीकी विशेषज्ञों की मौत हो गई. पुलिस की टीम ने 17 वर्षीय किशोर के दादा और ड्राइवर से इसे लेकर गुरुवार को पूछताछ की. पुलिस ने बताया कि किशोर अपने दो दोस्तों के साथ 12 वीं कक्षा के बोर्ड के रिजल्ट का जश्न मनाने को लेकर बाहर निकला था. 

ये भी पढ़ें: Rajasthan Weather: बाड़मेर का तापमान 49 डिग्री तक पहुंचा, आखिर इतना गर्म क्यों है ये शहर? 

जानें घटना को लेकर अधिकारी क्या बोले 

Advertisment

पुलिस कमीश्नर अमितेश कुमार का कहना है कि ऐसा दिखाने का प्रयास किया गया कि पोर्शे कार को किशोर नहीं चला रहा था. उसके बजाए एक वयस्क कार को चला रहा था. आं​तरिक जांच में कुछ चूक हुई है. इसे लेकर कार्रवाई की जाएगी. जांच में ये बात सामने आई है ​कि किशोर ही कार चला रहा था. घटना से जुड़े सभी साक्ष्य जुटा लिए गए हैं. इसके सबूत ये मिलते हैं कि जब वह घर से बाहर निकला था तो रजिस्टर में उसके कार के साथ घर से निकलने की एंट्री हुई है. 

पुलिस आयुक्त का कहना है कि मामले को पुख्ता बनाने के लिए साक्ष्य को जुटाया जा रहा है. एसीपी स्तर के अधिकारी को जांच सौंपी गई है, ताकि यह पता लगाया जा सके ​कि सबूतों के साथ छेड़छाड़ की गई है. उन्हें नष्ट करने का प्रयास किया गया. 

कोर्ट में पुलिस के पक्ष में प्रभावी तरह से खास वकीलों को उतारा गया है. सभी तरह के साक्ष्यों को जुटाया गया है. उन्होंने यह भी कहा कि कोर्ट में पुलिस का पक्ष प्रभावी तरह से रखने  के लिए विशेष वकीलों की नियुक्ति की जाएगी. कुछ पुलिस कर्मियों पर गलत तरह से काम कराने के लिए मनाने के आरोप हैं. उन्होंने कहा कि यह कहना बि​ल्कुल सही नहीं है कि पुलिस पर दबाव था या पुलिस की ओर से लापरवाही हुई. यह पता लगाने के लिए जांच हो रही है.         

Advertisment

Source : News Nation Bureau

newsnation Pune Porsche Accident पुणे पोर्श हादसा Porsche accident boy fought with driver for keys
Advertisment
Advertisment