Advertisment

दिल्‍ली में 10 करोड़ रुपये का ड्रग्‍स बरामद, नाइजीरियन गिरफ्तार

दिल्‍ली पुलिस की रेलवे पुलिस यूनिट ने नशे की खेप को जब्‍त किया है. पुलिस ने इस मामले में एक नाइजीरियाई नागरिक और उसके महिला मित्र को हिरासत में भी लिया है.

author-image
Shailendra Kumar
एडिट
New Update
rave party

रेव पार्टी(सांकेतिक फोटो)( Photo Credit : @सोशल हब)

दिल्‍ली पुलिस की रेलवे पुलिस यूनिट ने नशे की खेप को जब्‍त किया है. पुलिस ने इस मामले में एक नाइजीरियाई नागरिक और उसके महिला मित्र को हिरासत में भी लिया है. जानकारी के अनुसार, 10.5 किलोग्राम एंफीटामाइन बरामद किया गया है. बताया जा रहा है कि इंटरनेशनल मार्केट में इसकी कीमत 10 करोड़ रुपये है. ड्रग्स को बेंगलुरु से लाया गया था और रेव पार्टी में इसका इस्‍तेमाल किया जाना था.

Advertisment

यह भी पढ़ें :बिहार विधानसभा चुनाव में विजेताओं को मिले औसतन 25.23 प्रतिशत वोट : एडीआर

नाीजीरियाई नागरिक की पहचान चीमा विटालिस के तौर पर की गई है. वहीं, महिला आरोपी का नाम श्रीमति बताया जा रहा है. दरअसल, दिल्ली-एनसीआर में ड्रग्स के मामले बढ़ गए हैं. बीते 22 सितंबर को भी नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो यानी एनसीबी ने बड़ी कार्रवाई की थी. नोएडा में हेरोइन, कोकीन और मारिजुआना की तस्करी करने वाले एक अंतरराष्ट्रीय मॉड्यूल का भंडाफोड़ किया था.

यह भी पढ़ें : सरकार ने लिखित प्रस्ताव में दिए ये आश्वासन, किसान कानूनों को रद्द करने पर अड़े

Advertisment

एनसीबी की टीम ने तस्करी करने के मामले में किंगपिन समेत 8 लोगों को गिरफ्तार किया था. साथ ही आरोपियों के कब्जे से करीब 8 किलोग्राम हेरोइन 455 ग्राम कोकीन और 1.1 किलोग्राम मारिजुआना बरामद की थी.

Source : News Nation Bureau

rave Party ड्रग्‍स Nigerian citizen Railway Police Unit DRUGS SEIZE DRUGS RACKET हेरोइन heroin drugs case Drugs Recovered ड्रग्स केस रेव पार्टी Drugs Smuggling
Advertisment
Advertisment