Advertisment

निर्भया की मां बोलीं- क्यों करूं माफ, मेरी बेटी की क्या गलती थी...

दिल्ली के चर्चित निर्भया गैंग रेप केस में आज का दिन काफी अहम है. इस मामले में आज अहम सुनवाई होनी है. अगर दोषियों को कोर्ट से कोई राहत नहीं मिली तो कल सुबह 6 बजे उनका फांसी पर लटकना तय है.

author-image
Kuldeep Singh
एडिट
New Update
Asha Devi

निर्भया की मां आशा देवी( Photo Credit : फाइल फोटो)

Advertisment

दिल्ली के चर्चित निर्भया गैंग रेप केस में आज का दिन काफी अहम है. इस मामले में आज अहम सुनवाई होनी है. अगर दोषियों को कोर्ट से कोई राहत नहीं मिली तो कल सुबह 6 बजे उनका फांसी पर लटकना तय है. कोर्ट में आज दोषी अक्षय सिंह द्वारा डेथ वारंट पर रोक की याचिका की सुनवाई होनी है. इसे लेकर निर्भया की मां आशा देवी ने कहा कि है कि वह दोषियों को माफ नहीं कर सकती.

Advertisment

यह भी पढ़ेंः गाजियाबाद: सेना के पूर्व जवान ने ADM पर क्रिकेट के बल्ले से किया हमला, जानें पूरा मामला

निर्भया की मां आशा देवी ने कहा कि मैं 7 साल तीन महीने से संघर्ष कर रही हूं. दोषी कहते हैं कि उन्हें माफ कर दिया जाए. कोई कहता है कि मेरे पति, बच्चे की क्या गलती है, मैं कहती हूं कि मेरी बच्ची की क्या गलती थी? मेरी बच्ची के साथ जो हुआ उसे मैं जिंदगी भर नहीं भूल सकती हूं. उन्होंने कहा कि कोर्ट को उनकी बातें भी सुननी चाहिए. दोषी लगातार कोई न कोई कानूनी बहाना बनाकर फांसी टालते जा रहे हैं.

Advertisment

यह भी पढ़ेंः आज राहत नहीं मिली तो कल सुबह फंदे पर लटका दिए जाएंगे निर्भया के गुनहगार

3 मार्च का निकला है डेथ वारंट

दिल्ली की पटियाला हाउस कोर्ट ने सभी दोषियों को एक साथ फांसी पर चढ़ाने के लिए 3 मार्च को सुबह 6 बजे का डेथ वारंट जारी किया है. इससे पहले भी दोषियों को फांसी पर चढ़ाने के लिए 22 जनवरी और 1 फरवरी का डेथ वारंट जारी किया था लेकिन कानूनी पेचीदगियों के चलते इन्हें रद्द कर दिया गया.

Advertisment

Nirbhaya Rape nirbhaya gang rape
Advertisment
Advertisment