Advertisment

Kumar Vishwas Received Death threat: अब मशहूर कवि कुमार विश्वास को मिली जान से मारने की धमकी, कॉलर ने दिया अल्टीमेंटम

बजरंग पूनिया के बाद जाने माने मशहूर कवि और कथावाचक डॉ कुमार विश्वास को जान से मारने की धमकी मिली है. कॉलर ने कहा राम का गुणगान बंद करो..कुमार विश्वास के मैनेजर ने इसकी शिकायत पुलिस से की है. पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है.

author-image
Prashant Jha
New Update
Kumar Vishwas received death threat

Kumar Vishwas Received Death threat

Kumar Vishwas Received Death threat: भारतीय पहलवान बजरंग पूनिया को धमकी मिलने के बाद अब कथावाचक, मोटिवेटर और मशहूर कवि कुमार विश्वास को जान से मारने की धमकी मिली है. कुमार विश्वास को फोन करके किसी ने जान से मारने की धमकी दी और गाली गलौज की गई है. धमकी भरे कॉल में कहा गया कि  राम का गुणगान बंद करो.. इस मामले में उनके मैनेजर ने गाजियाबाद में FIR दर्ज कराई है.  पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है. इस समय डॉ कुमार विश्वास सिंगापुर में राम कथा कर रहे हैं.

Advertisment

कुमार विश्वास के मैनेजर ने एफआईआर में कहा कि कॉल करने वाले ने अपना नाम नहीं बताया, उसने उधर से कवि को जान से मारने की धमकी और अपमानजनक भाषा का इस्तेमाल किया. धमकी मिलने के बाद डॉ कुमार विश्वास ने  एक्स पर लिखा-"जैसे इन जैसे खर-दूषणों के धमकाने से देश “राघवेंद्र राम का गुणगान” सुनना बंद कर देगा और हम करना “सीताराम चरित अति पावन। मधुर सरस अरु अति मनभावन॥ पुनि पुनि कितनेहू सुनत सुनाए. हिय की प्यास बुझत न बुझाए.” 

इंदिरापुरम में मैनेजर ने दर्ज कराई रिपोर्ट

बता दें कि कवि कुमार विश्वास गाजियाबाद के वसुंधरा इलाके में रहते हैं. फोन पर धमकी मिलते ही उनके मैनेजर प्रवीण पांडेय ने इंदिरापुरम थाने में केस दर्ज कराया. मुकदमा दर्ज होने के बाद पुलिस मामले में जांच शुरू कर दी है. मैनेजर प्रवीण पांडेय ने पुलिस में दी शिकायत के मुताबिक, 7 सितंबर को शाम  6:02 बजे मेरे फोन पर एक अनोन नंबर से कॉल आई. उधर से गाली गलौज के साथ डॉ कुमार विश्वास को सीधे जान से मारने की धमकी दी. इस कॉल ने उनकी और मेरी सुरक्षा के लिए महत्वपूर्ण चिंता पैदा कर दी है. 

यह भी पढ़ें: Bajrang Punia: बजरंग पूनिया को मिली जान से मारने की धमकी, जानें घातक संदेश में पहलवान से क्या कहा गया?

बजरंग पूनिया को विदेश से आया धमकी भरा कॉल

बजरंग पूनिया को विदेशी नंबर से व्हाट्सएप पर धमकी दी गई है. धमकी भरे मैसेज में लिखा गया है कि, बजरंग कांग्रेस छोड़ दो वरना तेरे और तेरे परिवार के लिए अच्छा नहीं होगा. ये हमारा आखिरी संदेश है. बजरंग ने सोनीपत के बहालगढ़ थाना में शिकायत दर्ज कराई है. फिलहाल पुलिस मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है. वहीं, हरियाणा के मुख्यमंत्री नायब सिंह सैनी ने कहा कि मामले की जांच जारी है. दोषियों के खिलाफ सख्त से सख्त कार्रवाई की जाएगी. 

Dr Kumar Vishwas Kumar Vishwas Kavi Kumar Vishwas famous poet Kumar Vishwas Dr Kumar Vishwas Tweet
Advertisment