Advertisment

BJP से सस्पेंड होने के बाद नूपुर शर्मा ने बयां किया अपना दर्द, पढ़ें यहां

पैगंबर मोहम्मद पर विवादित टिप्पणी ​करना बीजेपी की प्रवक्ता नूपुर शर्मा (Nupur Sharma) पर भारी पड़ गई है. उनको पार्टी से निलंबित कर दिया गया है. बीजेपी से सस्पेंड होने के बाद नूपुर शर्मा ने ट्वीट कर अपना दर्द बयां किया.

author-image
Mohit Sharma
New Update
Nupur Sharma

Nupur Sharma ( Photo Credit : File Pic)

पैगंबर मोहम्मद पर विवादित टिप्पणी ​करना बीजेपी की प्रवक्ता नूपुर शर्मा (Nupur Sharma) पर भारी पड़ गई है. उनको पार्टी से निलंबित कर दिया गया है. बीजेपी से सस्पेंड होने के बाद नूपुर शर्मा ने ट्वीट कर अपना दर्द बयां किया. नूपुर ने लिखा कि मैं पिछले कई दिनों से टीवी डिबेट पर जा रही थी, जहां रोज मेरे आराध्य शिव जी का अपमान किया जा रहा था. मेरे सामने कहा जा रहा था कि वह शिवलिंग नहीं बल्कि फव्वारा है. दिल्ली की हर फुटपाथ पर बहुत सारे शिवलिंग पाए जाते हैं, जाओ जाकर पूजा कर लो. मेरे सामने बार बार हो रहे शि​वजी के इस अपमान को मैं बर्दाश्त नहीं कर पाई और मैंने रोष में आकर कुछ चीजें कह दीं. अगर मेरे शब्दों से किसी की धार्मिक भावनाओं को ठेस पहुंची हैं तो मैं अपने शब्द वापस लेती हूं. मेरे मंशा किसी को कष्ट पहुंचाने की नहीं थी. 

Advertisment

आपको बता दें कि हाल ही में नूपुर शर्मा ने पैगंबर मोहम्मद पर विवादित टिप्पणी की थी. इस पर शुरू हुए हंमागे के बीच भाजपा आलाकमान ने नूपुर शर्मा के खिलाफ कार्रवाई की है. लिहाजा, नूपुर शर्मा को पार्टी की प्राथमिक सदस्यता से सस्पेंड कर दिया गया है. इसके साथ ही बीजेपी हाईकमान ने भारतीय जनता पार्टी के मीडिया प्रभारी नवीन कुमार जिंदल (Naveen Jindal) को पार्टी से निकाल दिया है.

Source : News Nation Bureau

BJP suspends Nupur Sharma Nupur Sharma Breaking who is nupur sharma nupur sharma nupur sharma news today nupur sharma bjp
Advertisment
Advertisment