Advertisment

पूर्वी दिल्ली के निर्माण विहार में घर के अंदर मरे मिले बुजुर्ग दम्पति, अमेरिका रहते हैं बच्चे

दिल्ली के निर्माण विहार में घर के अंदर एक बुजुर्ग दम्पति के शव मिलने से सनसनी फैल गई है. 80 और 75 साल के ये दंपत्ति पिछले 14 साल से अकेले रहते थे. इनके बच्चे अमेरिका में रहते हैं.

author-image
Iftekhar Ahmed
एडिट
New Update
PIC

पूर्वी दिल्ली के निर्माण विहार में घर के अंदर मरे मिले बुजुर्ग दम्पति( Photo Credit : File Photo)

पूर्वी दिल्ली के निर्माण विहार में घर के अंदर एक बुजुर्ग दम्पति के शव मिलने से इलाके में सनसनी फैल गई है. बताया जाता है कि 80 और 75 साल के ये दंपत्ति पिछले 14 साल से अकेले रहते थे. इनके बच्चे अमेरिका में रहते हैं. दिल्ली पुलिस के मुताबिक थाना प्रीत विहार में एक पीसीआर कॉल सुबह मिली थी, जिसमें फोन करने वाले प्रमोद कुमार तलवार ने कहा था कि उनके भाई और उसकी पत्नी पहली मंजिल निर्माण विहार में रहते हैं और बार-बार दस्तक देने के बावजूद दरवाजा नहीं खोल रहे हैं.

Advertisment

ये भी पढ़ें-सिकंदराबाद में प्रदर्शनकारियों ने ट्रेन में लगाई आग, पुलिस की गोलीबारी में एक की मौत, तीन घायल

इसके बाद  मौके पर पहुंचने पर पता चला कि दरवाजा अंदर से बंद है. इसके बाद फायर ब्रिगेड की मदद से दरवाजा तोड़ा गया. दो शवों की पहचान इंद्रजीत सिन्हा तलवार उम्र-80 साल और सविता तलवार उम्र-75 साल के रूप में हुई है. दोनों फर्स्ट फ्लोर निर्माण विहार, दिल्ली के रहने वाले घर के अंदर पड़े मिले. स्थानीय जांच की जा रही है और पता चला है कि दोनों मृतक पिछले 14 साल से अपने घर में अकेले रह रहे थे और उनके बच्चे यूएसए में रह रहे हैं. क्राइम टीम द्वारा घटनास्थल का मुआयना किया गया है और मृतकों के शवों को मोर्चरी में सुरक्षित रखा जा रहा है.  पड़ोसियों और रिश्तेदारों के बयान दर्ज किए जा रहे हैं.  अभी तक की गई जांच में बुजुर्ग दंपति की मौत की वजह साफ नहीं है.

HIGHLIGHTS

  • 80 और 75 साल के ये दंपत्ति पिछले 14 वर्ष से रहते थे अकेले
  • मृतक दम्पति के बच्चे पिछले कई सालों से रहते हैं USA में
  • आवाज लगाने पर जब दरवाजा नहीं खुला तो बुलाई गई पुलिस

Source : News Nation Bureau

delhi elderly couple found dead and decomposed elderly couple dead inside house elderly couple found decomposed elderly couple found dead Woman found dead couple's murder in delhi
Advertisment
Advertisment