Advertisment

जेएनयू मामले में ओवैसी का BJP पर तंज, जिन्होंने हॉस्टल में नकाबपोश घुसने दिए क्या वहीं करेंगे जांच

जेएनयू के साबरमती हॉस्टल में छात्रों के दो गुटों के बीच हुई हिंसा मामले में एआईएमआईएम प्रमुख असदुद्दीन ओवैसी ने कहा कि दिल्ली पुलिस की पूरे मामले में भूमिका संदिग्ध है.

author-image
Kuldeep Singh
New Update
जेएनयू मामले में ओवैसी का BJP पर तंज, जिन्होंने हॉस्टल में नकाबपोश घुसने दिए क्या वहीं करेंगे जांच

AIMIM चीफ असदुद्दीन ओवैसी( Photo Credit : न्यूज स्टेट)

जेएनयू के साबरमती हॉस्टल में छात्रों के दो गुटों के बीच हुई हिंसा मामले में एआईएमआईएम प्रमुख असदुद्दीन ओवैसी ने कहा कि दिल्ली पुलिस की पूरे मामले में भूमिका संदिग्ध है. घटना के डेढ़ घंटे तक पुलिस मौके पर नहीं पहुंची. छात्रों से 150 से ज्यादा फोन पुलिस को किए. ओवैसी ने बीजेपी पर तंज कसते हुए कहा कि जिन लोगों (दिल्ली पुलिस) ने नकाबपोशों को हॉस्टल में घुसने दिया अब वहीं इस मामले की जांच करेंगे.

Advertisment

यह भी पढ़ेंः JNU Violence Live: JNU में छात्राओं पर हुए हमले को लेकर पुलिस को नोटिस जारी किया

ओवैसी ने कहा कि सरकार छात्रों की आवाज को दबाना चाहती है. उन्होंने कहा कि यह घटना देश की राजधानी दिल्ली में घटी. इसके बाद भी पुलिस को मौके पर पहुंचने में डेढ़ घंटा लग गया. मैं इस घटना की निंदा करता हूं. उन्होंने आरोप लगाते हुए कहा कि जेएनयू में हिंसा करने वाले लोगों को सरकार की ओर से हरी झंडी मिली हुई थी. जेएनयू में घुसने वाले बाहरी छात्रों ने कायरों की तरह अपने चेहरे छुपा रखे थे. ओवैसी ने आरोप लगाते हुए कहा कि पुलिस ने आरोपियों को भागने में मदद की, इसकी वीडियो सामने आ चुकी हैं.

यह भी पढ़ेंः जेएनयू हिंसा के विरोध में साबरमती हॉस्टल के वार्डन आर. मीणा ने दिया इस्तीफा

Advertisment

इस मामले में हिंसा की नैतिक जिम्‍मेदारी लेते हुए साबरमती हॉस्‍टल के वार्डन आर मीणा ने इस्‍तीफा दे दिया है. उन्होंने कहा कि छात्रों को सुरक्षा देने की उनकी जिम्मेदारी थी जिसे पूरा कर पाने में वह असफल रहे. इस मामले में अस्पताल में भर्ती 23 घायल छात्रों को छुट्टी दे दी गई है. पुलिस के पास इस मामले में तीन शिकायतें आई हैं. इसमें से पुलिस ने एक मामले में एफआईआर दर्ज कर ली है.

Source : News Nation Bureau

aimim leader asaduddin owaisi JNU Voilence ABVP JNU Protest
Advertisment
Advertisment