Advertisment

दिल्ली के कनॉट प्लेस में राहगीर शर्म से हो गए पानी-पानी, अचानक LED स्क्रीन पर चलने लगी 'गंदी फिल्म'

दिल्ली के कनॉट प्लेस (Delhi Connaught Place) में राहगीर चौक गए, जब वहां पर विज्ञापन के ​लिए लगी ​स्क्रीन पर अश्लील फिल्म (obscene film) चलने लगी। पुलिस ने इस मामले को लेकर जांच शुरू कर दी है.

author-image
Mohit Saxena
New Update
led screen

led screen

दिल्ली के कनॉट प्लेस (Delhi Connaught Place) में अकसर काफी चहल पहल रहती है. शुक्रवार को यहां पर एक अजीब वाक्ये ने राहगीरों को हैरान कर दिया. यहां पर लगे एक विज्ञापन बोर्ड पर अचानक अश्लील फिल्म (obscene film) चलने लगी. इस दौरान एक राहगीर की नजर इस पर पड़ गई. उसने इस घटना का वीडियो मोबाइल पर रिकॉर्ड कर लिया और शिकायत पुलिस को दी. दिल्ली पुलिस ने आईटी एक्ट की धाराओं के तहत मामले को दर्ज कर लिया है. इसकी जांच पड़ताल शुरू कर दी है. यह मामला कनॉट प्लेस के H ब्लॉक का है. यहां पर एक डिजिटल बोर्ड लगा है. 

Advertisment

इस बोर्ड पर शुक्रवार रात तकरीबन 10:30 बजे अचानक अश्लील फिल्म चलनी शुरू हो  गई. इस स यहां से गुजर रहे राहगीर यह फिल्म देखकर चौक पड़े. पुलिस ने आईटी एक्ट के तहत मामला दर्ज कर लिया है. पुलिस इस बात का पता लगाने में लगी है कि क्या विज्ञापन बोर्ड को किसी ने हैक किया था. 

दिल्ली में पहले भी सामने आई है ऐसी घटना 

इससे पहले दिल्ली के राजीव चौक मेट्रो स्टेशन पर भी इस तरह का मामला सामने आया था. स्टेशन पर विज्ञापन के लिए लगी एक स्क्रीन पर अश्लील फिल्म अचानक चलने लगी. इस दौरान कुछ लोगों ने इस घटनाक्रम को अपने मोबाइल में कैद कर लिया था. इस मामले की पड़ताल में सामने आया कि तीन लड़कों ने ऐसी हरकत की थी.  इन्हें सीसीटीवी में देखा गया. आशंका जताई गई कि इन्हीं लड़कों ने वाईफाई का  प्रयोग कर एलईडी स्क्रीन को अपने मोबाइल से कनेक्ट किया और अश्लील फिल्म को चला दिया. जब ये केस सामने आया तो उस समय राजीव चौक मेट्रो स्टेशन पर यात्रियों की भारी भीड़ थी.

यहां पर लोग मेट्रो का इंतजार कर रहे थे. इस घटना को लेकर डीएमआरसी प्रवक्ता ने कहा था कि यह जगह विज्ञापन के लिए प्राइवेट कांट्रैक्टर को दी गई थी.आगे अगर ऐसी कोई अश्लील क्लिप स्टेशन परिसर में चलता है तो इसकी जांच की जाएगी. नियमों के तहत कांट्रैक्टर के खिलाफ कार्रवाई की जाएगी. 

Connaught Place LED screens newsnation LED screen Newsnationlatestnews connaught Place Police
Advertisment
Advertisment