Advertisment

Rain In Delhi NCR: दिल्ली के कई इलाकों में मुसीबत बनी बारिश, लंबे जाम और जलभराव से परेशान हुए लोग

दिल्ली-एनसीआर में रविवार को तेज बारिश कई जगहों पर जलजमाव की स्थिति पैदा कर दी. वहीं कई जगहों पर ट्रैफिक जाम देखा गया. 

author-image
Mohit Saxena
New Update
traffic in delhi

traffic in delhi

राष्ट्रीय राजधानी में बारिश का दौर जारी है. दिल्ली के अधिकतर इलाकों में 11 अगस्त रविवार को भारी बरसात हुई. इससे कुछ क्षेत्रों में पानी भर गया. भारत मौसम विज्ञान विभाग (आईएमडी) के अनुसार, दिल्ली में बीते 24 घंटे में 2.9 मिलीमीटर बारिश हुई. दिल्ली में हो रही बारिश के कारण काम पर जाने वाले लोगों के साथ घर वापस लौटने वाले लोगों को भारी दिक्कतों का सामना करना पड़ा.

Advertisment

दिल्ली में बारिश के कारण सड़कों पर लोग बरसाती और छातों में नजर आए. सड़कों पर लंबा जाम देखा गया. गाजियाबाद शहर के हिंडन हवाईअड्डे क्षेत्र समेत कई हिस्सों में बारिश हुई. नोएडा के कुछ हिस्सों में बारिश की वजह से जलजमाव की स्थिति बन गई.

Advertisment

वहीं नोएडा और गाजियाबाद में जगह-जगह पर जलभराव के कारण लोगों को यातायात की समस्या का सामना करना पड़ा. ट्रैफिक मध्यम गति से रेगता हुआ दिखाई दिया. राष्ट्रीय राजधानी में बारिश को देखते हुए ट्रैफिक पुलिस ने अलर्ट जारी किया है.

सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म एक्स पर पोस्ट करते हुए पुलिस ने जानकारी दी कि मोहन एस्टेट में नीट पीजी पेपर के कारण सरिता विहार मेट्रो स्टेशन के करीब बररपुर से आश्रम की ओर जाने वाले मथुरा रोड पर भारी ट्रैफिक है. लोगों इस रास्ते से आनेजाने पर परहेज करें. किसी दूसरे रास्ते का उपयोग करें.  

राजधानी में बारिश की बात की जाए तो 12 से 16 अगस्त तक पूरे सप्ताह बारिश का दौर जारी रहने वाला है. वहीं गुरुग्राम की बात की जाए तो यहां पर भी भारी बारिश की वजह से लंबा जाम देखा गया. इसकी कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर सामने आई हैं. लोग पानी में अपनी गाड़ियों को धकेलते हुए दिखाई दिए. शहर के कई इलाकों में भारी बारिश के कारण लोगों का जलभराव वाली सड़कों पर गुजरते हुए देखा गया. 

Delhi Traffic Jam Delhi Floods news newsnation newsnationlive Newsnationlatestnews Delhi Flood Delhi NCR Traffic Jam
Advertisment
Advertisment