Advertisment

केजरीवाल सरकार की शराब नीति के खिलाफ बीजेपी का 1000000 लोगों के बीच जनमत संग्रह

दिल्ली में भारतीय जनता पार्टी के नेता आदेश गुप्ता ने कहा कि केजरीवाल की उसी स्वराज पुस्तक में यह भी लिखा कि अगर कोई शराब का ठेका हम खोलेंगे तो दिल्ली की जनता जनार्दन, महिलाओं संगठन, आरडब्लूए, मोहल्ला सभा उन सब से हम पूछेंगे

author-image
Mohit Sharma
New Update
Delhi BJP

Delhi BJP ( Photo Credit : News Nation)

दिल्ली में भारतीय जनता पार्टी के नेता आदेश गुप्ता ने कहा कि केजरीवाल की उसी स्वराज पुस्तक में यह भी लिखा कि अगर कोई शराब का ठेका हम खोलेंगे तो दिल्ली की जनता जनार्दन, महिलाओं संगठन, आरडब्लूए, मोहल्ला सभा उन सब से हम पूछेंगे,  राय लेंगे और राय लेने के बाद ही खोलेंगे लेकिन इस विनाशकारी शराब नीति को जब लागू किया तो कोई राय नहीं ली गई. यह लीकर पॉलिसी जो दिल्ली को बर्बाद दिल्ली के युवाओं को बर्बाद और दिशाहीन करने वाली है. 

Advertisment

4 मार्च को एक हजार स्थानों पर राय लेंगे

 आदेश गुप्ता ने कहा कि अब पार्टी ने यह निश्चय किया है कि हम यह जो आप बॉक्स देख रहे हैं. यह बॉक्स दिल्ली सरकार की विनाशकारी शराब नीति का जनमत है. जनता की ताकत, जनता का मत सबसे बड़ी ताकत होती है. लोकतंत्र में और यह जनमत के माध्यम से हम हर वार्ड के अंदर चार प्रमुख स्थानों पर यह बॉक्स रखेंगे. जहां पार्टी के कार्यकर्ता 15 से 20 संख्या में और रहेंगे और इसके साथ हम एक पत्र उनको दे रहे हैं. उनका मत लेने के लिए 4 मार्च को एक हजार स्थानों पर राय लेंगे. यह दिल्ली सरकार की विनाशकारी शराब नीति पर जनमत पत्र है. 

Source : News Nation Bureau

liquor policy Arvind Kejriwal Government
Advertisment
Advertisment