Advertisment

Rohini Blast Case: रोहिणी ब्लास्ट केस में दिल्ली पुलिस की बड़ी कार्रवाई, टेलीग्राम से मांगी ये अहम जानकारियां

Rohini Blast Case: दिल्ली के रोहिणी में रविवार को हुए ब्लास्ट की पुलिस बारीकी से जांच कर रही है. इस बीच दिल्ली पुलिस ने टेलीग्राम ऐप से एक चैनल के बारे में पूरी जानकारी मांगी है. क्योंकि इसी चैनल ने रविवार शाम को धमाके की सीसीटीवी फुटेज साझा की थीं.

author-image
Suhel Khan
New Update
Rohini Blase Case Update

रोहिणी ब्लास्ट केस में पुलिस की कार्रवाई (Social Media)

Advertisment

Rohini Blast Case: राजधानी दिल्ली के रोहिणी इलाके में कल (20 अक्टूबर) को हुए ब्लास्ट की पुलिस जांच कर रही है. इस बीच दिल्ली पुलिस ने एक टेलीग्राम चैनल पर शिकंजा कसना शुरू कर दिया है. जिसने इस धमाके की सीसीटीवी फुटेज रविवार शाम को शेयर की थीं. इस संबंध में दिल्ली पुलिस ने टेलीग्राम को एक चिट्ठी लिखी है. जिसमें इस टेलीग्राम चैलन के बारे में पूरी जानकारी मांगी गई है.

टेलीग्राम पर अपलोड किया गया था सीसीटीवी फुटेज

बता दें कि कल यानी रविवार शाम को ही एक टेलीग्राम चैनल पर रोहिणी ब्लास्ट का सीसीटीवी फुटेज अपलोड किया गया था. इसके बाद दिल्ली पुलिस हरकत में आई और उस टेलीग्राम चैलन के बारे में डिटेल खंगालना शुरू कर दी. हालांकि अभी तक टेलीग्राम की ओर से कोई जवाब नहीं आया है. फिलहाल पुलिस टीम रोहिणी ब्लास्ट की जांच कर रही है, लेकिन अभी तक इस धमाके से जुड़े किसी संगठन का नाम सामने नहीं आया है. हालांकि, पुलिस हर एंगल से जांच कर रही है.

ये भी पढ़ें: Jammu Kashmir: बारामूला में आतंकियों के साथ मुठभेड़, एक आतंकी ढेर, भारी मात्रा में हथियार और गोला-बारूद बरामद

CCTV में दिखा संदिग्ध

इस बीच दिल्ली पुलिस सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक, सीसीटीवी फुटेज में एक संदिग्ध को सफेद टी-शर्ट पहने हुए घटनास्थल पर देखा गया. धमाके से एक रात पहले विस्फोट वाले स्थल पर कुछ गतिविधि देखी गई थी. जिसमें विस्फोटक को पॉलिथीन बैग में लपेटकर आधे से एक फुट गहरे गड्ढे में लगाया गया था. विस्फोटक को प्लांट करने के बाद गड्ढे को कूड़े-कचरे से ढक दिया गया था.

ये भी पढ़ें: IPL 2025 Mega Auction: हो गया तय, इस देश में होने वाला है आईपीएल 2025 मेगा ऑक्शन!

रविवार सुबह हुआ था धमाका

बता दें कि कल यानी रविवार की सुबह करीब साढ़े सात बजे के दिल्ली के रोहिणी स्थित प्रशांत विहार में जोरदार धमाके की आवाज सुनाई दी. जिससे पूरे इलाके में दहशत फैल गई. इस धमाके के करीब 20 मिनट बाद जांच एजेंसियां मौके पर पहुंच गईं. जिसे देखकर वहां के लोग हैरान रह गए.

ये भी पढ़ें: हरियाणा सरकार के मंत्रियों को मिले विभाग, CM सैनी गृह-वित्त और अनिल विज इन मंत्रालयों की संभालेंगे जिम्मेदारी

हालांकि, अभी भी इस बारे में खुलासा नहीं हुई कि आखिर ये धमाका हुआ कैसे और इसे किसने अंजाम दिया. लेकिन त्योहारी सीजन में देश की राजधानी दिल्ली के किसी कोने में इस तहर का धमाका होना किसी बड़े खतरे की ओर इशारा कर रहा है. बताया जा रहा है कि ये धमाका इतना जोरदार था कि इसकी आवाज करीब दो किमी दूर तक सुनाई दी.

delhi-police Delhi Blast Case Delhi Blast Investigation Delhi blasts Rohini Blast Case
Advertisment
Advertisment