Advertisment

Ghazibad Accident: दिल्ली-मेरठ एक्सप्रेसवे पर खड़े ट्राले में घुसी स्कूटी, तीन दोस्तों की मौत, बड़ी लापरवाही सामने आई

Ghazibad Accident: दिल्ली-मेरठ एक्सप्रेसवे पर मौजूद हवाई रेस्टोरेंट के करीब यह हादसा हुआ, इस भयानक हादसे में तीन युवाकों की मौत हो गई. 

Advertisment
author-image
Mohit Saxena
New Update
scooty accident

scooty accident

Advertisment

दिल्ली-मेरठ एक्सप्रेसवे पर मसूरी क्षेत्र के हवाई रेस्टोरेंट के सामने रविवार की सुबह एक भयानक हादसे में तीन युवकों की जान चली गई. हादसे में स्कूटी सरकार तीन दोस्तों की मौके पर ही मौत हो गई. तीनों की पहचान  बिट्टू उर्फ विकास (21) व त्रिलोकपुरी निवासी अंशु उर्फ मनमोहन (30) और न्यू अशोकनगर निवासी विपिन   भट्ट (25) के रूप में हुई है. इस हादसे के बाद पुलिस ट्रॉला चालक के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज की है. वह अभी फरार चल रहा है. 

Advertisment

हेलमेट टूटकर बिखर गया

एसीपी मसूरी सिद्धार्थ गौतम के अनुसार, एक्सप्रेसवे पर मेरठ की ओर जाने वाली दिशा में पहले से एक ट्रॉला मौजूद था. सीसीटीवी फुटेज में सामने आया​ कि ट्रॉले के बगल से एक ट्रक गुजरा था. कुछ ही समय के बाद  पीछे से स्कूटी आई और ट्रॉले से जा टकराई. टक्कर इतनी तेज थी कि स्कूटी चला रहे बिट्टू का हेलमेट टूटकर बिखर गया. तीनों सिर पर गंभीर चोट लगी. अधिक खून बहने के कारण तीनों की मौत मौके पर ही हो गई. 

ये भी पढ़ें: Weather Update: दिल्ली-NCR में बढ़ेगा तापमान, उत्तर भारत अभी भी मानसून सक्रिय, जानें कैसा रहेगा मौसम

Advertisment

विपिन भट्ट एक निजी बैंक के कर्मचारी थे. वहीं बिट्टू और अंशु एक निजी कंपनी में नौकरी करते थे. बीते दिनों दोनों ने अपनी नौकरी छोड़ दी थी. तीनों बिना बताए घूमने के लिए घर से निकले थे. इनमें से कोई शादीशुदा नहीं था. बिट्टू का छोटा भाई दीपांशु है. विपिन दो भाइयों में सबसे बड़ा था. उसके छोटे भाई का नाम गौरव है. 

अवैध तरीके से पार्किंग के मामले देखे गए

आपको बता दें कि इस एक्सप्रेसवे पर दो पहिया वाहन चलाने की अनुमति नहीं है. इसके बाद भी यहां पर कई तरह की लापरवाहियों को देखा गया है. यहां पर बड़ी संख्या में अवैध तरीके से पार्किंग के मामले देखे गए हैं. इस दौरान ऐसी कमियों को रोकने के लिए पुलिस कर्मी नदारत दिखाई देते हैं. 

Advertisment

शाम साढ़े सात बजे निकले थे घर से 

बिट्टू की बहन लता के अनुसार, शनिवार शाम को करीब साढ़े सात बजे बिट्टू उनके पास विपिन और अंशु के साथ पहुंचा था. बिट्टू जरूरी काम से जाने की बात कहकर निकला. उनसे स्कूटी मांगकर ले गया था. पूछने पर उसने नहीं बताया कि वह कहां जा रहा है. 

newsnation Accident newsnationlive Newsnationlatestnews Ghazibad latest news
Advertisment
Advertisment