Advertisment

Delhi: दिल्ली के वेलकम इलाके में ताबड़तोड़ फायरिंग से फैली दहशत, एक युवती घायल

Delhi Firing: दिल्ली के वेलकम इलाके में शनिवार शाम को ताबड़तोड़ फायरिंग हुई. इसके बाद यहां दहशत फैल गई. बताया जा रहा है कि इस गोलीबारी में एक महिला घायल हुई है. फिलहाल पुलिस पूरे मामले की जांच कर रही है.

author-image
Suhel Khan
New Update
Delhi Firing

दिल्ली के वेलकम इलाके में ताबड़तोड़ फायरिंग (ANI)

Advertisment

Delhi Firing: राजधानी दिल्ली के वेलकम इलाके में उस वक्त अफरा-तफरी मच गई, जब शनिवार शाम यहां ताबड़तोड़ फायरिंग हो गई. इस गोलीबारी में एक युवती घायल होने की खबर है. बताया जा रहा है कि नॉर्थ ईस्ट दिल्ली के वेलकम इलाके में शनिवार शाम 2 गुटों में भिड़ंत के बाद जमकर गोलीबारी हुई. यह घटना वेलकम इलाके के जेड ब्लॉक की बताई जा रही है. जहां हुई अंधाधुंध फायरिंग के बाद लोग दहशत में आ गए.

60 राउंड चली गोलियां

घटना के बाद भारी संख्या में पुलिस बल भी मौके पर पहुंच गया. फिलहाल पुलिस पूरे मामले की जांच कर रही है. वहीं स्थानीय लोगों के मुताबिक, शनिवार शाम को करीब 60 राउंड गोलियां चलाई गईं. जानकारी के मुताबिक, गोलीबारी के दौरान घर की बालकनी में खड़ी 22 वर्षीय एक युवती को सीने में गोली लग गई. जिससे वह बुरी तरह से जख्मी हो गई. आनन-फानन में उसे अस्पताल में भर्ती कराया गया.

ये भी पढ़ें: न्यूज नेशन ने किया 100 से ज्यादा फर्जी बाबाओं को बेनकाब, आप भी बनें ऑपरेशन पाखंड का हिस्सा, करें ये छोटा सा काम

आपसी रंजिश के चलते हुई गोलीबारी

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, वेलकम इलाके में शनिवार शाम को हुई गोलीबारी घटना आपसी रंजिश के चलते हुई. घटना के बाद भारी संख्या में पुलिस बल और आलाधिकारी भी मौके पर पहुंच गए. फिलहाल पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है. आरोपियों की तलाश की जा रही है.

ये भी पढ़ें: Karva Chauth-दीवाली से पहले आई बुरी खबर, महंगी होने वाली हैं मेकअप समेत ये चीजें, जेब पर बढ़ेगा बोझ!

घटना को लेकर क्या बोले अधिकारी?

गोलीबारी की इस घटना के बाद उत्तर पूर्वी दिल्ली के डीसीपी ने एक बयान में कहा कि करीब पौने पांच बजे जेड 2 राजा मार्केट इलाके में झगड़े और गोलीबारी के संबंध में एक सूचना मिली थी. सूचना मिलने के बाद वरिष्ठ अधिकारी घटना स्थल पर पहुंचे. राजा मार्केट की गली में खाली कारतूस मिले. पूछताछ में पता चला कि इस गोलीबारी के दौरान इफरा नाम की एक युवती घायल हुई है. जिसे जीटीवी अस्पताल में भर्ती कराया गया है.

ये भी पढ़ें: कल वाराणसी दौरे पर जाएंगे PM मोदी, 6100 करोड़ की विकास परियोजनाओं की देंगे सौगात

पुलिस अधिकारी के मुताबिक, शुरुआती जांच में पता चला है कि जींस के थोक विक्रेताओं के बीच पैसे के लेनदेन को लेकर झगड़ा हो गया. फिलहाल क्राइम की टीम भी मौके पर पहुंच गई है. पुलिस का कहना है कि एक खाली कारतूस, जिंदा कारतूस और धातु के टुकड़े समेत कुल 17 सामान मिले हैं. जांच के लिए इन सामान को इकट्ठा कर लिया गया है. इस घटना के संबंध में पुलिस ने कुछ आरोपियों को पकड़ा भी है.

delhi-police Delhi Crime Delhi news in hindi Firing Firing in Delhi firing in delhi today
Advertisment
Advertisment