Advertisment

Shraddha Murder Case: अब हायर एजुकेशन हासिल करना चाहता है आरोपी आफताब, दायर की अर्जी

Shraddha Murder Case: देश की राजधानी दिल्ली के बहुचर्चित श्रद्धा मर्डर केस (Shraddha Murder Case) को लेकर बड़ा अपडेट सामने आया है. हत्याकांड का आरोपी आफताब अमीन पूनावाला (Aftab Poonawalla) अब हायर एजुकेशन हासिल करना चाहता है

author-image
Mohit Sharma
New Update
Shraddha Murder Case

Shraddha Murder Case( Photo Credit : फाइल पिक)

Shraddha Murder Case: देश की राजधानी दिल्ली के बहुचर्चित श्रद्धा मर्डर केस (Shraddha Murder Case) को लेकर बड़ा अपडेट सामने आया है. हत्याकांड का आरोपी आफताब अमीन पूनावाला (Aftab Poonawalla) अब हायर एजुकेशन हासिल करना चाहता है. इसके लिए उसने कोर्ट में अर्जी दाखिल की है. आफताब की ओर से दिल्ली की साकेत कोर्ट (Saket Court) में दाखिल अर्जी में कहा गया कि वह उच्च शिक्षा हासिल करना चाहता है, लिहाजा पुलिस के पास जमा उसके डॉक्यूमेंट्स वापस दिलवाए जाएं. इसके साथ ही आफताब ने तिहाड़ जेल में स्टडी के लिए स्टेशनरी और अन्य सामान भी उपलब्ध कराने की मांग की है. 

Advertisment

क्या है पूरा मामला

आपको बता दें कि महाराष्ट्र के पालघर की रहने वाली श्रद्धा वाल्कर वहीं एक कॉल सेंटर में काम करती थी. इस दौरान उसकी मुलाकात आफताब अमीन पूनावाला से हुई थी. दोनों में दोस्ती हुई और दोस्ती प्यार में बदल गई और श्रद्धा ने आफताब के साथ लिव इन में रहने का फैसला कर लिया. यह बात जब उसके घरवालों को पता चली तो उन्होंने उसका विरोध किया. लेकिन श्रद्धा एक न मानी और मुंबई में आफताब के साथ रहना शुरू कर दिया. जिसके बाद आफताब उसको दिल्ली के महरौली इलाके में ले आया और एक किराए के फ्लैट में रहने लगा. इस दौरान 18 मई को आफताब ने श्रद्धा की गला घोटकर हत्या कर दी और उसके शव के 35 टुकड़े कर दिल्ली के अलग-अलग इलाकों में फेंक दिये. 

हत्या के बाद जाहिर किया था अफसोस

Advertisment

राष्ट्रीय राजधानी दिल्ली के बहुचर्चित श्रद्धा वाल्कर हत्या कांड में एक के बाद एक बड़े खुलासे हो रहे हैं. दिल्ली पुलिस के द्वारा की गई पूछताछ में आरोपी आफताब अमीन पूनावाला ने श्रद्धा के मर्डर के बाद अफसोस जाहिर किया है. उसने पुलिस को बताया कि उन दोनों के बीच अक्सर छोटी-छोटी बातों को लेकर झगड़ा होता रहा था. उसके यह भी कबूला कि इन झगड़ों में वह श्रद्धा के साथ मारपीट तक कर देता था. आपको बता दें कि दिल्ली पुलिस ने साकेत कोर्ट में चार्जशीट दायर की है. इस चार्जशीट में आरोपी के कुबूलनामे को शामिल किया है. 

Source : News Nation Bureau

Aftab Shraddha Murder Case latest news Shraddha Murder Case in hindi shraddha murder case live shraddha murder case investigations Shraddha Murder Case latest update shraddha murder case news Shraddha Murder Case news in hindi shraddha murder case updates
Advertisment
Advertisment