Advertisment

पिज्जा' को लेकर परिवार में हुआ जमकर झगड़ा, जेठानी के भाईओं ने देवरानी पर चला दी गोली

अस्पताल से जानकारी मिली है कि एक महिला को गोली लगने की वजह से भर्ती कराया गया है. अधिकारियों के अनुसार, 21 वर्षीय सादिया का अपने पति जीशान और ससुराल वालों के साथ विवाद चल रहा था.

author-image
Garima Sharma
एडिट
New Update
brother fired sister inlaw in delhi

'पिज्जा' को लेकर हुआ जेठानी और देवरानी में लड़ाई, भाईयों ने चला दी गोली

Advertisment

दिल्ली के सीलमपुर इलाके में एक दर्दनाक घटना सामने आई है, जहां जेठानी के चार भाइयों ने मिलकर देवरानी को गोली मार दी, जिससे वह गंभीर रूप से घायल हो गई. पुलिस ने बताया कि 21 वर्षीय सादिया का अपने पति जीशान और ससुराल वालों के साथ विवाद चल रहा था.

घटना के पीछे का कारण

पुलिस के अनुसार, जेठानी के भाईयों ने अपने घर पर रिश्तेदारों के बीच झगड़े के दौरान गोली चला दी. यह घटना पिज्जा बांटने को लेकर हुई तीखी बहस के बाद हुई. जेठानी के भाईयों का ससुराल वालों से झगड़ा हुआ और इसमें एक महिला को गोली लग गई.

पुलिस ने किया गिरफ्तार

पुलिस ने चारों आरोपितों को दबोच लिया है और मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है. घायल महिला का इलाज जीटीबी अस्पताल में चल रहा है.

दिल्ली में बढ़ती हिंसा

दिल्ली में यह पहली घटना नहीं है जहां परिवारिक विवाद ने हिंसक रूप लिया है. पहले भी कई ऐसी घटनाएं हुई हैं जहां रिश्तेदारों ने एक-दूसरे को मार डाला है.

क्या है समाधान?

परिवारिक विवादों को शांतिपूर्ण तरीके से सुलझाना जरूरी है. इसके लिए परिवार के सदस्यों को एक-दूसरे से बातचीत करनी चाहिए और समस्याओं का समाधान निकालना चाहिए. अगर जरूरत हो तो परिवारिक सलाहकारों की मदद लेनी चाहिए.

delhi crime news Delhi Crime News in hindi Delhi Crime delhi crime branch delhi crime khabar delhi crime newse Delhi Crime Latest News Delhi Crime Files Delhi Crime Branch Police Delhi crime cases
Advertisment
Advertisment