Advertisment

इस दिग्गज नेता की अचानक बिगड़ी तबीयत, ICU में भर्ती, मची खलबली

पॉलिटिकल वर्ल्ड से मंगलवार 10 सितंबर को एक बड़ी खबर सामने आई है. भारतीय राजनीति के दिग्गज नेताओं में शुमार मार्क्सवादी पार्टी एम के महासचिव के आईसीयू में भर्ती कराया गया है.

author-image
Dheeraj Sharma
New Update
Sitaram Yechuri Health News

Sitaram Yechury Health: राजनीतिक जगत से एक बड़ी खबर सामने आई है. दरअसल देश के कद्दावर नेता और मार्क्सवादी पार्टी एम के महासचिव सीताराम येचुरी की हालत नाजुक बनी हुई है. उनकी बिगड़ती सेहत के बीच उन्हें दिल्ली एम्स में भर्ती किया गया है. जहां के आईसीयू में फिलहाल सीताराम येचुरी का इलाज चल रहा है. बता दें कि कुछ दिन पहले ही सीताराम येचुरी की अचानक तबीयत बिगड़ गई थी. इसके बाद उन्हें दिल्ली एम्स में एडमिट किया गया था. लेकिन मंगलवार की सुबह अचानक उनकी सेहत और नाजुक हो गई. इसके तुरंत बाद डॉक्टरों ने उन्हें गहन चिकित्सा यूनिट में भर्ती कर दिया है. 

Advertisment

डॉक्टरों की टीम रख रही नजर



बता दें कि सीताराम येचुरी की सेहत को लेकर डॉक्टरों की एक पूरी टीम लगी हुई है. ये टीम लगातार उनकी सेहत पर नजर बनाए हुए हैं. हालांकि अब तक डॉक्टरों की ओर से आधिकारिक कोई जानकारी सामने नहीं आई है. लेकिन इस बीच सूत्रों से इतनी जानकारी जरूर सामने आई है कि सीपीआईएम नेता की सेहत ठीक नहीं है. 

यह भी पढ़ें - पीएम मोदी करने जा रहे हैं फिर बड़ी तैयारी, जानें क्या है रणनीति

Advertisment

क्यों भर्ती कराया गया



मिली जानकारी के मुताबिक सीताराम येचुरी को सांस लेने में दिक्कत होने के बाद अस्पताल में भर्ती कराया गया है. दरअसल यहां उनकी सांस नली में संक्रमण की शिकायत देखने को मिली है. इसका इलाज भी किया जा रहा है. हालांकि उनकी उम्र 72 वर्ष होने की वजह से थोड़ी दिक्कत हो रही है. डॉक्टरों के मुताबिक फिलहाल उनकी हालात नाजुक बनी हुई है. 

बता दें कि 19 अगस्त से सीताराम येचुरी अपनी सेहत से परेशान हैं. उसी दौरान उन्हें सीने में दर्द औऱ सांस लेने में दिक्कत होने लगी थी. ब्रीथ इंफेक्शन को लेकर उन्हें हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया था. यही नहीं इस दौरान उन्होंने मोतियाबिंद का ऑपरेशन भी करवाया है. 

Advertisment

पार्टी की ओर से जारी किया गया लेटर

Advertisment



सीपीआई एम की ओर से सीताराम येचुरी की सेहत को लेकर एक प्रेस विज्ञप्ति भी सोशल मीडिाय पर जारी की गई है. सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म एक्स पर पार्टी के आधिकारिक अकाउंट से एक लेटर जारी किया गया है. इस लेटर में लिखा गया है कि महासचिव की सेहत को चलते उन्हें एम्स के आईसीयू में भर्ती किया गया है. 

Delhi News aiims delhi aiims delhi news MKS Leader Sitaram Yechuri Sitaram Yechuri
Advertisment
Advertisment