Advertisment

Delhi Rains: दिल्ली में बारिश के बाद सांसद राम गोपाल यादव को गोद में उठाकर ले गया स्टाफ, वीडियो वायरल

Delhi Rains: राजधानी दिल्ली में बारिश के बाद सड़कों का बुरा हाल, सांसद राम गोपाल यादव भी फंसे.

author-image
Dheeraj Sharma
New Update
Heavy Rain in Delhi NCR

Heavy Rain in Delhi NCR ( Photo Credit : ANI)

Delhi Rains: राष्ट्रीय राजधानी दिल्ली में लंबे इंतजार के बाद मॉनसून ने दस्तक तो दी, लेकिन इस आगाज के साथ ही दिल्ली में आम और खास जिंदगी पर सीधा असर दिखाई देने लगा. दरअसल एक दिन की बारिश में ही सड़कों पर जल जमाव की स्थिति बन गई है. कई वीआईपी इलाकों में आलाम कुछ ऐसा ही है. इसके चलते लोगों को काफी परेशानियों का सामना भी करना पड़ रहा है. कई लोग अपने दफ्तर जाने में घंटों लेट हो गए, ऐसे ही लोगों में वीआईपी भी शामिल हैं. ऐसा ही कुछ सपा सांसद राम गोपाल यादव के साथ भी हुआ. राजधानी में हुई बारिश ने उन्हें भी मुश्किल में डाल दिया. सांसद महोदय को पार्लियामेंट पहुंचना था, लेकिन घर में घुटनों तक भरे पानी ने उनकी परेशानी बढ़ा दी. इसके बाद जो हुआ उसका वीडियो इंटरनेट पर वायरल हो रहा है. 

Advertisment

घर में घुसा पानी तो सांसद को स्टाफ ने गोद में उठा लिया

सांसद राम गोपाल यादव के घर में पानी घुसने के बाद उनकी परेशानी को कम करने के लिए उनका स्टाफ आगे आया. संसद भवन जाने के लिए सांसद बाहर निकलना चाह रहे थे, लेकिन घुटनों तक पानी की वजह से वह अपनी कार तक नहीं पहुंच पा रहे थे, लिहाजा उनके स्टाफ ने उन्हें गोद में उठा लिया और उनकी कार तक ले गए. इसके बाद ही राम गोपाल यादव अपनी मंजिल तक पहुंच पाए. 

यह भी पढ़ें - IGI Terminal-1 Accident: एयरपोर्ट पहुंचे उड्डयन मंत्री, मृतक के परिजनों को 20 लाख रुपए के मुआवजे का ऐलान

Advertisment

वायरल हो गया वीडियो

सांसद को इस तरह कार में ले जाने का एक वीडियो भी सोशल मीडिया पर सामने आया है.इस वीडियो में देखा जा सकता है कि किस तरह सांसद महोदय का स्टाफ उन्हें गोद में लेकर उनकी कार तक ले जा रहा है. 

दिल्ली-एनसीआर के कई इलाकों में बारिश

बता दें कि गुरुवार रात से ही दिल्ली-एनसीआर के कई इलाकों में अच्छी बारिश हो रही है. इस बारिश के चलते कई जगहों पर जल भराव की स्थिति बनी हुई है. वहीं दिल्ली एयरपोर्ट टर्मिनल 1 पर भी छत गिरने से बड़ा हादसा हो गया है. इस हादसे में एक की मौत जबकि 7 लोग घायल बताए जा रहे हैं. 

Source : News Nation Bureau

delhi rains SP MP Ram Gopal Yadav Viral Video heavy Rain in Delhi Rainfall in Delhi
Advertisment
Advertisment