Advertisment

दिवाली से पहले दिल्‍ली पुलिस का जुआरियों पर सर्जिकल स्‍ट्राइक, 100 गिरफ्तार

दिवाली से पहले दिल्‍ली पुलिस ने बड़ी कार्रवाई की है. दिल्‍ली पुलिस ने राजौरी गार्डन स्‍थित विशाल एनक्‍लेव में बीती रात छापेमारी कर जुआ के एक बड़े रैकेट का पर्दाफाश किया है. पुलिस की इस बड़ी कार्रवाई में 100 लोगों को गिरफ्तार किया गया है

author-image
Sunil Mishra
एडिट
New Update
दिवाली से पहले दिल्‍ली पुलिस का जुआरियों पर सर्जिकल स्‍ट्राइक, 100 गिरफ्तार

दिल्‍ली पुलिस ने राजौरी गार्डन में छापेमारी की.

दिवाली से पहले दिल्‍ली पुलिस ने बड़ी कार्रवाई की है. दिल्‍ली पुलिस ने राजौरी गार्डन स्‍थित विशाल एनक्‍लेव में बीती रात छापेमारी कर जुआ के एक बड़े रैकेट का पर्दाफाश किया है. पुलिस की इस बड़ी कार्रवाई में 100 लोगों को गिरफ्तार किया गया है और 22 लाख रुपये नकद बरामद किए गए हैं. इसके अलावा 1.87 करोड़ के टोकन भी बरामद किए गए हैं. दिल्‍ली पुलिस की टीम ने 2 वॉकी टॉकी सेट के अलावा हुक्‍का और शराब की 27 बोतल भी वहां से जब्‍त की है.

Advertisment

पुलिस की इस कार्रवाई से जुआरियों में हड़कंप मचा हुआ है. वहीं पुलिस का कहना है कि काफी दिनों से इस बारे में इनपुट मिल रहे थे कि राजौरी गार्डन में जुआ का बहुत बड़ा रैकेट चल रहा है. उसी आधार पर दिवाली से पहले यह कार्रवाई की गई है. माना जा रहा है कि वहां से मिले इनपुट के आधार पर अन्‍य जगहों पर भी दिल्‍ली पुलिस बड़ी कार्रवाई कर सकती है. दिल्‍ली पुलिस के सूत्रों ने बताया कि इस रैकेट में जिस तरह सामानों की बरामदगी हुई है, उससे लगता है कि इसमें कई वीवीआईपी लोग शामिल हैं या उनका पैसा लगा हुआ है.

Gambling Racket rajouri garden delhi-police New Delhi Vishal Enclave
Advertisment
Advertisment