Advertisment

Swati Maliwal assault case: सामने आया 'स्वाति का सच'! AAP ने जारी किया Video

आम आदमी पार्टी ने शुक्रवार (17 मई) को अपनी ही सांसद स्वाति मालीवाल के बारे में "स्वाति का सच" नाम से एक वीडियो जारी किया, जिन्होंने हाल ही में आरोप लगाया था कि दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल के निजी सहायक (PA) विभव कुमार ने सीएम आवास पर उनके साथ दुर्व्यवहार और मारपीट की थी.

author-image
Sourabh Dubey
एडिट
New Update
swati maliwal

swati maliwal ( Photo Credit : social media)

आम आदमी पार्टी ने शुक्रवार (17 मई) को अपनी ही सांसद स्वाति मालीवाल के बारे में "स्वाति का सच" नाम से एक वीडियो जारी किया, जिन्होंने हाल ही में आरोप लगाया था कि दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल के निजी सहायक (PA) विभव कुमार ने सीएम आवास पर उनके साथ दुर्व्यवहार और मारपीट की थी. यह घटनाक्रम तब आया जब दिल्ली पुलिस ने कथित हमले पर मालीवाल के बयान के आधार पर गुरुवार को केजरीवाल के PA के खिलाफ मामला दर्ज किया.

Advertisment

गौरतलब है कि, लोकसभा चुनाव के बीच ये मामला सुर्खियां बटोर रहा है. राष्ट्रीय राजधानी में मतदान 25 मई को होना है. भाजपा मामले को लेकर AAP नेताओं पर सवाल उठा रही है, जिसके बाद अब AAP ने एक कथित वीडियो जारी किया है, जिसमें मालीवाल को किसी शख्स के साथ बहस करते सुना जा सकता है. 

वीडियो पर पुलिस ने क्या कहा?

Advertisment

पुलिस सूत्रों ने बताया कि ये वीडियो महज कुछ सेकेंड का है.. और भी वीडियो हो सकते हैं, इस संबंध में वहां मौजूद लोगों से पूछताछ की जाएगी. सूत्रों के मुताबिक, पुलिस उस दिन सीएम हाउस में कितने लोग आए थे, इसका अटेंडेंस रजिस्टर चेक करेगा. साथ ही उस वक्त ड्राइंग रूम में मौजूद सभी लोगों के मोबाइल फोन भी जांच के लिए लिए जा सकते हैं. अगर वेटिंग में सीसीटीवी कैमरे लगे हों तो उनके फुटेज की भी जांच की जाएगी

Source : News Nation Bureau

Swati Maliwal Assault Case
Advertisment
Advertisment