Advertisment

स्वाति मालीवाल ने हमले की घटना पर तोड़ी चुप्पी, 'मेरे साथ जो हुआ वो बहुत बुरा था, इस पर राजनीति न करें'

Swati Maliwal Breaks Silence: बीते दिनों दिल्ली के CM अरविंद केजरीवाल के घर पर हुई मारपीट के मामले में गुरुवार यानि आज स्‍वाति मालीवाल ने लिखित शिकायत दर्ज कराई है.

author-image
Mohit Saxena
एडिट
New Update
Swati Maliwal

Swati Maliwal ( Photo Credit : social media)

Swati Maliwal Breaks Silence: राज्‍यसभा सांसद स्‍वाति मालीवाल ने सीएम अरविंद केजरीवाल के घर पर हुई मारपीट मामले को लेकर गुरुवार को अपनी चुप्पी तोड़ी है. मीडिया से बातचीत के दौरान उन्होंने कहा, 'मेरे साथ जो हुआ वो बहुत बुरा था. मेरे साथ हुई घटना पर मैंने पुलिस को अपना स्टेटमेंट दिया है. मुझे आशा है कि उचित कार्यवाही होगी. पिछले दिन मेरे लिए बहुत कठिन रहे हैं. जिन लोगों ने प्रार्थना की उनका धन्यवाद करती हूं. जिन लोगों ने Character Assassination करने की कोशिश की, ये बोला की दूसरी पार्टी के इशारे पर कर रही है, भगवान उन्हें भी खुश रखे.  देश में अहम चुनाव चल रहा है, स्वाति मालीवाल ज़रूरी नहीं है, देश के मुद्दे ज़रूरी हैं. BJP वालों से खास गुजारिश है इस घटना पर राजनीति न करें.'

Advertisment

ये भी पढ़ें: जम्मू-कश्मीर: सेना ने नाकाम की कुपवाड़ा में नियंत्रण रेखा पर घुसपैठ की कोशिश, दो आतंकियों को किया ढेर

लिखित शिकायत दर्ज कराई

गौरतलब है कि दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल के घर पर हुई मारपीट के मामले में गुरुवार यानि आज स्‍वाति मालीवाल ने लिखित शिकायत दर्ज कराई है. इस मामले में FIR भी दर्ज की गई है. उन्होंने सीएम हाउस की लॉबी में 13 मई को उनके साथ विभव द्वारा की गई मारपीट के जुड़ी सभी जानकारियां दी हैं. आपको बता दें कि दिल्ली पुलिस स्पेशल सेल की टीम आज दोपहर लगभग 01:50 बजे स्‍वाति मालीवाल के घर पर पहुंची थी. 

आवास के बाहर सुरक्षा व्यवस्था को बढ़ाया गया 

स्पेशल सेल की टीम ने स्वाति मालीवाल की सुरक्षा व्यवस्था समेत कई मसलों पर उनसे बातचीत की. दिल्ली पुलिस की स्पेशल सेल के वरिष्ठ अधिकारी द्वारा आज स्वाति मालीवाल की सुरक्षा व्यवस्था के मामले पर चर्चा हुई. इस बीच स्पेशल सेल के उच्च अफसरों ने स्वाति मालीवाल से उनके घर पर गहन पूछताछ की. इसके साथ स्वाति मालीवाल के साउथ दिल्ली स्थित आवास के बाहर सुरक्षा व्यवस्था को बढ़ाया गया है. अर्ध सैनिक बल के चार जवानों को स्वाति मालीवाल के घर के बाहर तैनात किया गया है.

Source : News Nation Bureau

newsnation swati maliwal swati maliwal breaks silence cm arvind kejriwal swati maliwal tweet swati maliwal latest news delhi mahila aayog swati maliwal
Advertisment
Advertisment