Advertisment

संजय सिंह के आश्वासन के बाद भी नहीं रुकीं स्वाति मालीवाल, ये देखकर विभव के खिलाफ दर्ज कराई​ शिकायत  

पुलिस ने आरोपी विभव कुमार के खिलाफ एफआईआर दर्ज करा दी है. इस दौरान ये बात सामने आई है कि लखनऊ एयरपोर्ट पर आरोपी विभव को अरविंद केजरीवाल के संग देखने के ​बाद स्वाति मालीवाल ने शिकायत करने का निर्णय लिया था. 

author-image
Mohit Saxena
एडिट
New Update
Swati Maliwal Bibhav Kumar

Swati Maliwal Bibhav Kumar( Photo Credit : social media)

दिल्ली के सीएम आवास में आम आदमी पार्टी की राज्यसभा सांसद स्वाति मालीवाल के साथ बदसलूकी का मामला तूल पकड़ रहा है. इस मामले में पुलिस ने आरोपी विभव कुमार के खिलाफ एफआईआर दर्ज कर ली है. स्वाति ने शुक्रवार को मजिस्ट्रेट के सामने सीआरपीसी की धारा 164 के तहत अपने बयान दर्ज कराए हैं. इस दौरान यह बात सामने आई है कि गुरुवार को लखनऊ एयरपोर्ट पर आरोपी विभव को अरविंद केजरीवाल के साथ देखने के बाद स्वाति मालीवाल ने पुलिस में लिखित शिकायत करने का निर्णय लिया. हालांकि आज मुंबई पहुंचे केजरीवाल के संग विभव नहीं दिखे. 

Advertisment

विभव को लखनऊ एयरपोर्ट पर देखा गया था

मीडिया रिपोर्ट के अनुसार, अरविंद केजरीवाल के साथ विभव को लखनऊ एयरपोर्ट पर देखा गया था.  इसके बाद से ही स्वाति मालीवाल ने पुलिस मे शिकायत दर्ज कराने का निर्णय लिया. हालांकि इससे पहले संजय सिंह के आश्वासन के बाद मालीवाल गुरुवार तक शांत थीं. मा​लीवाल लगातार संजय सिंह के संपर्क में थीं. मगर मालीवाल को तब झटका लगा, जब उन्होंने विभव को दिल्ली के सीएम के संग देखा. इस तरह से कार्रवाई के वादे पर सवालिया निशान खड़े हो गए. यह महज एक दिखावा था. यहीं वजह है कि मालीवाल को लिखित रूप से अपना पक्ष रखना पड़ा. 

ये भी पढ़ें: हेमंत सोरेन भी चुनाव प्रचार के लिए चाहते हैं अं​तरिम जमानत, जानें SC ने क्या कहा?

स्वाति मालीवाल ने सवाल खड़े किए

इस दौरान सीएम आवास में हुए घटनाक्रम का एक कथित वीडियो सामने आया है. इस वीडियो को लेकर दावा किया गया है कि यह 13 मई का है. इस वीडियों को लेकर स्वाति मालीवाल ने सवाल खड़े किए हैं. सोशल मीडया पोस्ट में उन्होंने कहा 'हर बार की तरह इस बार भी राजनीतिक हिटमैन ने खुद को बचाने का प्रयास शुरू किया है.' उन्होंने कहा, 'अपने लोगों से ट्वीट करवाकर, आधी-अधूरी बिना संदर्भ की वीडियो चलवाकर इसे लगता है कि ये इस अपराध को अंजाम देकर खुद का बचाव कर लेंगे. कोई किसी को पीटते हुए वीडियो बनाता है भला?' अब घर के अंदर के कमरे की सीसीटीवी फुटेज से सच्चाई सामने आ सकेगी. उन्होंने कहा, जिस हद तक गिर सकता है गिर जा, भगवान सब देख रहा है. एक ना एक दिन सब की सच्चाई दुनिया के सामने होगी.'

Source : News Nation Bureau

केजरीवाल newsnation Bibhav Kumar विभव कुमार Swati Maliwal Arvind Kejriwal Swati Maliwal Bibhav Kumar arvind kejriwal
Advertisment
Advertisment