Advertisment

दिल्ली: चलती कार में लगी आग, महिला समेत उसकी दो बेटियां जिंदा जलीं

दिल्ली के यमुना बैंक के फ्लाईओवर के पास एक दिल को दहलाने वाला मामला सामने आया है. यहां एक चलती कार में आग लग गई, जिसमें तीन लोगों की जिंदा जलकर मौत हो गई.

author-image
nitu pandey
एडिट
New Update
दिल्ली: चलती कार में लगी आग, महिला समेत उसकी दो बेटियां जिंदा जलीं

जल कर राख हुई कार

दिल्ली के यमुना बैंक के फ्लाईओवर के पास एक दिल को दहलाने वाला मामला सामने आया है. यहां एक चलती कार में आग लग गई, जिसमें तीन लोगों की जिंदा जलकर मौत हो गई. मृतकों में एक महिला और उसकी दो बेटियां शामिल है. इस हादसे में महिला का पति किसी तरह अपनी एक बेटी को बचाने में कामयाब हो गया. आग किस वजह से लगी पूरी तरह साफ नहीं हो पाया है, लेकिन कहा जा रहा है कि सीएनजी लीक होने की वजह से गाड़ी में आग लगी.

Advertisment

इसे भी पढ़ें: नैरोबी जा रही इथोपियन एयरलाइंस की फ्लाइट क्रैश, क्रू मेंबर समेत 157 की मौत

जानकारी के मुताबिक गाज़ियाबाद के लोनी के रहने वाले उपेंद्र अपनी तीन बेटी और पत्नी को लेकर कार से कालकाजी जा रहे थे. इस दौरान गाड़ी में अचानक आग लग गई. जिसके बाद उपेंद्र ने गाड़ी को सड़क किनारे लगाया और आगे की सीट पर बैठी बेटी को बाहर निकाला. लेकिन पिछली सीट पर बैठी हुईं अपनी पत्नी और दो बेटियों को निकाल नहीं पाया. जब तक वो उन्हें निकाल पाता आग पूरी तर कार को अपनी चपेट में ले चुका था.

Advertisment

सूचना मिलने के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया. इसके साथ ही पूरे मामले की जांच करने में लग गई है.

Source : News Nation Bureau

Fire Yamuna bank Delhi News delhi Car caught fire fire in car
Advertisment
Advertisment