Advertisment

बाइक आराम से चलाओ बोलने पर दो भाइयों पर चाकू से हमला, एक की गई जान

दशहरे के दिन दो भाई घर से मेला देखने के लिए निकले थे. उसी समय आराम से तीन लड़कों को बाइक चलाने की नसीहत देना दोनों भाइयों को महंगा पड़ गया. तीनों लड़कों ने चाकू से ताबड़तोड़ हमला कर दिया.

author-image
Vineeta Kumari
New Update
MURDER in delhi ncr
Advertisment

नई दिल्ली के हर्ष विहार इलाके में दो भाई घर से दशहरा मेला देखने के लिए निकले थे. शायद ही किसी ने सोचा होगा कि लौटकर अब एक बेटा घर वापस कभी नहीं आएगा. जब दोनों भाई दशहरा मेला देखने जा रहे थे, उसी समय बाइक पर सवार तीन लड़के आए और उन्होंने दोनों भाइयों पर चाकू से हमला कर दिया.

मेला देखने जा रहे भाइयों पर चाकू से हमला

जब दोनों भाइयों पर चाकू से हमला किया जा रहा था, उस वक्त वहां भीड़ इकट्ठा हो गई और पूरी घटना को देखती रही, लेकिन बीचबचाव में कोई नहीं आया. जब तीनों लड़के चाकू से हमला कर फरार हो गए तो घायल अवस्था में ही छोटा भाई ई-रिक्शा से बड़े भाई को लेकर अस्पताल पहुंचा, जहां इलाज के दौरान डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया.

हमले में बड़े भाई की गई जान

मृतक की पहचान अंकुर के रूप में की गई है. वहीं, उसका भाई हिमांशु भी बुरी तरह घायल है. अंकुर अपने पूरे परिवार के साथ प्रताप नगर के बी-ब्लॉक में रहता था. घर में माता-पिता, एक बहन और दो भाई थे. हाल ही में गाजियाबाद से अंकुर ने आईटीआई पूरी की थी और उसके बाद नोएडा की एक कंपनी में जॉब शुरू की थी.

यह भी पढ़ें- आज सुबह खून के आंसू रोओगे तुम लोग, मुंबई-हावड़ा मेल को मिली बम से उड़ाने की धमकी

बाइक आराम से चलाने की दी थी नसीहत

पुलिस ने घटना पर जानकारी देते हुए बताया कि दोनों भाई मेला देखने के लिए घर से निकले थे, तभी तेज रफ्तार बाइक उनके सामने से पार हुई. जिस पर दोनों भाइयों ने बाइक को आराम से चलाने की नसीहत दी. इसी पर बाइक सवार लड़के गुस्सा गए और उन्होंने चाकू से दोनों भाइयों पर हमला कर दिया. हमले के बाद तीनों आरोपी फरार हो गए.

भीड़ में से किसी ने नहीं की दोनों भाइयों की मदद

वहीं, पुलिस आस-पास लगे सीसीटीवी कैमरे की मदद से तीनों आरोपियों की तलाशी कर रही है. आरोपियों की पहचान कर ली गई है. जब दोनों भाइयों पर सरेआम हमला किया गया तो मेले में जा रहे लोगों की भारी भीड़ वहां इकट्ठा हो गई, लेकिन किसी ने भी दोनों भाइयों की मदद नहीं की. यहां तक कि घायल अवस्था में भी कोई दोनों भाई को लेकर अस्पताल नहीं गया. जिसके बाद खुद हिमांशु अपने भाई को लेकर अस्पताल पहुंचा. जहां अंकुर की मौत हो गई. हिमांशु के भी पेट, छाती और जांघ पर चाकू से ताबड़तोड़ हमला किया गया है. जवान बेटे के निधन से घर में शोक का माहौल है.

hindi news Crime news Breaking news Delhi News
Advertisment
Advertisment