Advertisment

बच्चों को डराना मां को पड़ा भारी...झगड़ा रोकने के लिए जीभ पर रखा जहर, फिर जो हुआ

UP: यूपी के बदायूं से एक दुखद घटना सामने आई है...यहां एक महिला ने अपने बच्चों का झगड़ा रोकने के लिए जहर खा लिया, जिसके बाद उसकी हालत बिगड़ गई.

author-image
Mohit Sharma
एडिट
New Update
UP news

UP news ( Photo Credit : File Pic)

UP:  उत्तर प्रदेश के बदायूं से चौंकाने वाली घटना सामने आई है. यहां एक मां को अपने बच्चों को डराना भारी पड़ गया. दरअसल, महिला के बच्चे आपस में झगड़ रहे थे, जिनको वह काफी देर से समझा रही थी, लेकिन बच्चे थे कि मानने को तैयार नहीं थे. ऐसे में महिला ने बच्चों को डराने के लिए घर में रखा कीटनाशक चख लिया. इसके बाद महिला की हालत बिगड़ गई. महिला की यह हालत देख परिजनों ने उसको राजकीय मेडिकल कॉलेज में भर्ती कराया, जहां गुरुवार देर रात उसकी मौत हो गई. महिला की मौत के बाद घर में कोहराम मच गया. पूरे इलाके में यह घटना चर्चा का विषय बनी हुई है. 

Advertisment

डॉक्टरों ने जहरीला पदार्थ खाने की पुष्टि

दरअसल, सदर कोतवाली क्षेत्र स्थित सोथा चौकी के मोहल्ला भंडार कुआं निवासी रेहान वॉटर बॉक्स रोड पर खराद की दुकान करता है. घटना के दिन 22 मई को रेहान रोजाना की तरह सुबह दुकान पर गया था. दोपहर को उसको सूचना मिली कि उसकी पत्नी नसरीन (38) की हालत खराब है. खबर मिलते ही रेहान आनन-फानन में घर पहुंचा और पत्नी को जिला अस्पताल में दिखाया. यहां डॉक्टरों ने जहरीला पदार्थ खाने की पुष्टि करते हुए उसको मेडिकल कॉलेज के लिए रेफर कर दिया. 

बच्चों का झगड़ा रोकने के लिए डराना चाहती थी मां

Advertisment

इलाज के दौरान जब रेहान ने पत्नी से जहर खाने की वजह पूछी तो उसने बताया कि बच्चे आपस में लड़ रहे थे. काफी समझाने के बाद भी वह शांत नहीं हो रहे थे तो मैंने उनको डराने के लिए घर में रखी कीटनाशक दवाई खा ली, लेकिन कुछ देर बाद ही उसको तबीयत बिगड़ने लगी. गुरुवार देर रात इलाज के दौरान नसरीन की मौत हो गई. सदर थाना एसएचओ विजेंद्र सिंह ने जानकारी देते हुए बताया कि मेडिकल कॉलेज में इलाज के दौरान नसरीन की मौत हो गई है.  शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है. दोनों तरह से किसी तरह की शिकायत या आरोप-प्रत्यारोप नहीं है. आपकी जानकारी के लिए बता दें कि नसरीन की रेहान से यह दूसरी शादी थी. पहले पति से तलाक के बाद नसरीन ने 12 साल पहले रेहान से शादी कर ली थी. नसरीन को रेहान से दो बेटी और एक बेटा है. 

Source : News Nation Bureau

Budaun news Budaun UP News Latest UP News in Hindi up news in hindi hindi
Advertisment
Advertisment