Advertisment

दिल्ली में बदला मौसम का मिजाज, कई इलाकों में हुई हल्की बारिश, लोगों को मिली गर्मी से राहत

Delhi Rain: पिछले दो दिनों से दिल्ली-एनसीआर में मौसम बदला हुआ है और लोगों को गर्मी से राहत मिली है. इस बीच शुक्रवार दोपहर दिल्ली के कई इलाकों में हल्की बारिश ने लोगों को सुकून पहुंचाया.

author-image
Suhel Khan
एडिट
New Update
Rain in Delhi

Delhi Rain( Photo Credit : ANI)

Delhi Rain: राजधानी दिल्ली में शुक्रवार को अचानक मौसम का मिजाज बदल गया. इसके बाद कई इलाकों हल्की बारिश हुई. जिससे लोगों को गर्मी से थोड़ी राहत मिली. हालांकि इससे पहले बुधवार देर रात आई आंधी के बाद से दिल्ली-एनसीआर में गर्मी का असर थोड़ा सा कम हुआ और लोगों ने चैन की सांस ली. लेकिन शुक्रवार को एक बार फिर से मौसम ने करवट बदली और दिल्ली के कई इलाकों में हल्की बारिश हुई. इस दौरान आरके पुरम में बारिश के बीच गाड़ियों की रफ्तार काफी कम हो गई.

Advertisment

ये भी पढ़ें: IND vs SA : नवंबर में साउथ अफ्रीका दौरे पर जाएगी टीम इंडिया, BCCI ने जारी किया पूरा शेड्यूल

दिल्ली के साथ गुरुग्राम में भी हुई बारिश

बता दें कि पिछले कई हफ्तों से दिल्ली एनसीआर समेत पूरे उत्तर भारत में प्रचंड गर्मी पड़ रही है, इस बीच दिल्ली एनसीआर में हल्की बारिश से लोगों को झुलसा देने वाली गर्मी से राहत मिल गई. दिल्ली के अलावा हरियाणा के गुरुग्राम में भी हल्की बारिश हुई और यहां भी लोगों को गर्मी से राहत मिल गई.

40 डिग्री से ऊपर बना हुआ था तापमान

बता दें कि पिछले कई दिनों से दिल्ली-एनसीआर का तापमान 40 डिग्री से ऊपर बना हुआ था. दिन ही नहीं बल्कि रात में भी लोगों को गर्मी से राहत नहीं मिल रही है. रात के वक्त भी गर्म हवाओं के चलते लोगों को सुकून नहीं मिल पा रहा था. लेकिन शुक्रवार दोपहर अचानक से बादल घिर आए और राजधानी के कई इलाकों में हल्की बारिश होने लगी. इस दौरान आरके पुरम, दिल्ली कैंट और गुरुग्राम में बारिश हुई. ऐसा माना जा रहा है कि जल्द ही दिल्ली में मानसून दस्तक देगा और लोगों को गर्मी से राहत मिल जाएगी.

ये भी पढ़ें: तमिलनाडु में नकली शराब पीने से मरने वालों की संख्या 47 हुई, 15 दिन की न्यायिक हिरासत में भेजे गए आरोपी

Source : News Nation Bureau

Monsoon 2024 Rain in Delhi today weather update Weather Update Weather Forecast delhi rain monsoon
Advertisment
Advertisment