Advertisment

Weather Update: दिल्ली-NCR में मौसम ने ली करवट, झमाझम बारिश, IMD ने जारी किया अलर्ट

Weather Update: दिल्ली-NCR में आज सुबह से आसमान में काले बादल छाए रहे, बारिश कारण लोगों को उमस भरी गर्मी से राहत मिली. दिल्ली का न्यूनतम तापमान 28 से 34 डिग्री सेल्सियस रहने की उम्मीद है.

author-image
Mohit Saxena
एडिट
New Update
Weather Update

Weather Update( Photo Credit : social media)

Weather Update: दिल्ली-NCR में शनिवार की सुबह मौसम ने करवट ली है. तेज बारिश के कारण लोगों को उमस भरी गर्मी से राहत मिली. मौसम विभाग के अनुसार, आज शाम तक ऐसा मौसम बन रहने की उम्मीद है. वहीं राजधानी के तापमान में गिरावट दर्ज की जाएगी. यहां पर न्यूनतम तापमान 28 से 24 डिग्री सेल्सियस रहने की उम्मीद है. आज तड़के सुबह की आसमान में काले बादल छाए रहे. यहां के कुछ क्षेत्र में तेज बारिश हुई. बदरपुर में हल्की बूंदा-बांदी हुई. इसके अलावा चिराग दिल्ली, ग्रेटर कैलाश और महिपालपुर में तेज बारिश हुई. इस दौरान लोगों को यातायात की समस्या का सामना करना पड़ा.  

Advertisment

ये भी पढ़ें: MLC Election Result: 11 में से पांच सीटें पर जीती भाजपा, विपक्षी सिर्फ दो सीट जीते, कांग्रेस विधायकों ने की क्रॉस वोटिंग

जानें दिल्ली में कैसा रहेगा मौसम 

दिल्ली में उमस भरी गर्मी से लोगों को राहत मिली है। यहां पर शनिवार को कई इलाकों में तेज या हल्की बारिश हुई है। राजधानी दिल्ली में 14 जुलाई से 18 जुलाई तक बारिश का अलर्ट जारी किया है। 15 जुलाई को दिल्ली का न्यूनतम तापमान   28 डिग्री सेल्सियस रहेगा। यहां पर अधिकतम तापमान 35 डिग्री सेल्सियस रहने वाला है। वहीं अगले 4 दिन तक करीब ऐसा मौसम रहने का अनुमान है। यहां पर तापमान में एक से दो डिग्री सेल्सियस ही गिरावट देखी जा सकती है। 

ऐसा रहेगा नोएडा का मौसम  

नोएडा के सेक्टर 60, 120 और 125 में हल्की बूंदाबांदी रहने वाली है. मौसम विभाग के अनुसार, नोएडा का आज न्यूनतम तापमान 28 डिग्री सेल्सियस तक रहने की उम्मीद है. आसमान में काले बादल छाए रहने वाले हैं. मौसम विभाग के अनुसार,  नोएडा में आने वाले दिनों में तेज बारिश होने की उम्मीद है. 

ये भी पढ़ें:  Explainer: क्या है फ्लैश फ्लड, क्यों आती है ये खतरनाक आपदा और आए तो कैसे बचें, बड़ी अहम है ये जानकारी!

गुरुग्राम में मौसम रहेगा सुहावना  

वहीं गुरुग्राम की बात करे तो यहां पर हल्की बारिश होगी. मौसम विभाग के अनुसार, गुरुग्राम का न्यूनतम तापमान 28 डिग्री सेल्सियस और अधिकतम तापमान 34 डिग्री सेल्सियस रहने का अनुमान है. यहां पर छह किलोमीटर प्रति घंटे की रफ्तार से  हवाएं चलने वाली हैं. यहां पर अगले सप्ताह तक तेज बारिश की उम्मीद है. 

देश और दुनिया की लेटेस्ट खबरें अब सीधे आपके WhatsApp पर. News Nation ‬के WhatsApp Channel को Follow करने के लिए इस लिंक पर क्लिक करें: https://www.whatsapp.com/channel/0029VaeXoBTLCoWwhEBhYE10

Advertisment

Source : News Nation Bureau

newsnation Weather Update Weather News Weather Forecast Weather Update News weather update today Delhi NCR Weather Weather Report
Advertisment
Advertisment