Advertisment

तुम्हें दिल्ली लाना गलत फैसला...जिंदगी खत्म करने से पहले पति ने लिखा दर्दनाक लेटर!

पूर्वी दिल्ली के शास्त्री पार्क इलाके में पति की मौत के बाद पत्नी ने भी आत्महत्या कर ली. पुलिस को उसका शव खादर इलाके में मिला.

author-image
Ravi Prashant
एडिट
New Update
crime news

क्राइम न्यूज( Photo Credit : News Nation)

उत्तर पूर्वी दिल्ली के शास्त्री पार्क इलाके से दिल दहला देने वाली खबर सामने आई है. यहां एक शख्स ने फांसी लगाकर अपनी जान दे दी. ये देखकर पत्नी अपना आपा खो बैठी.  जिसके बाद महिला ने भी आत्महत्या कर ली. पुलिस ने बताया कि पति के आत्महत्या करने के बाद 25 वर्षीय महिला ने कथित तौर पर आत्महत्या कर ली. जानकारी के मुताबिक झुमी दास और उनके पति भास्कर डेक असम के रहने वाले थे. पुलिस ने बताया कि झुमी दास सफाई कर्मचारी थी जबकि उसका पति चांदनी चौक इलाके में ओमेक्स मॉल में गार्ड के रूप में काम करता था.

Advertisment

पत्नि ने भी कर ली सुसाइड

पुलिस के मुताबिक, दास का शव यमुना खादर में पानी की पाइपलाइन के नीचे लटका हुआ मिला है.  वहीं पति ने शनिवार को अपने घर में आत्महत्या कर ली. झुमी दास ने अपनी एक फ्रेंड को बताया था कि वह यह कदम उठाने जा रही है. क्योंकि उनके पति ने आत्महत्या कर ली है. पुलिस ने बताया कि मामले की जांच की जा रही है, उसके बाद ही स्पष्ट जानकारी दी जा सकेगी.

ये भी पढ़ें- कैमरे में कैद हुई बर्गर किंग मर्डर वाली लेडी डॉन.. खौफ में डाल देगा वारादात का CCTV

तुम्हें दिल्ली लाना था गलत

एक पुलिस अधिकारी ने बताया कि आत्महत्या क्यों की गई, इसकी जानकारी जुटाई जा रही है. उन्होंने बताया कि आत्महत्या करने से पहले डेक ने एक सुसाइड लेटर भी छोड़ा था. उस लेटर में उन्होंने अपनी पत्नी के प्रति अपने प्यार का इजहार करते हुए कहा है कि तुम्हें दिल्ली लाना गलत फैसला था. डेका ने हर वाक्य में माफ़ी मांगी है. पुलिस ने दंपत्ति के परिजनों को इस घटना की जानकारी दे दी है और मामले की विस्तृत जांच की जा रही है.

Source : News Nation Bureau

Today Crime News Shastri Park delhi Crime news East Delhi
Advertisment
Advertisment