Advertisment

Delhi Building Collapsed: दिल्ली में दिखा बारिश का कहर, पहाड़गंज में भरभराकर गिरी इमारत, एक की मौत, 2 लोग घायल

Delhi Building Collapsed: दिल्ली-एनसीआर में पिछले 24 घंटे से हो रही बारिश ने अब कहर ढाना शुरू कर दिया है. दरअसल, शुक्रवार सुबह बारिश के चलते पहड़गंज इलाके में एक इमारत गिर गई. जिसमें दबकर एक शख्स की मौत हो गई.

author-image
Suhel Khan
New Update
Delhi Building Collapsed

Delhi Building Collapsed: राजधानी दिल्ली में कल रात से बारिश का दौर जारी है. भारी बारिश के चलते राजधानी के कई इलाकों में जलभराव की समस्या पैदा हो गई है. इस बीच बारिश ने तांडव भी देखने को मिलने लगा है. दरअसल, भारी बारिश के चलते शुक्रवार सुबह दिल्ली के पहाड़गगंज इलाके में एक इमारत भरभराकर गिर गई. जिसके मलबे में दबकर एक शख्स की मौत हो गई जबकि दो लोग घायल बताए जा रहे हैं. फिलहाल रेस्क्यू ऑपरेशन जारी है.

Advertisment

सुबह पौने सात बजे हुआ हादसा

जानकारी के मुताबिक, हादसा पहाड़गंज सदर बाजार रोड के नबी करीम में हुआ. जहां शुक्रवार सुबह करीब 6.45 बजे एक इमारत का एक हिस्सा भरभराकर गिर गया.  हादसे की सूचना मिलते ही पुलिस और बचाव दल मौके पर पहुंच गया और रेस्क्यू ऑपरेशन शूरू किया. हादसे में एक शख्स की मौत हो गई. जबकि दो लोग घायल हो गए.

ये भी पढ़ें: PM Kisan yojna: दशहरा पर किसानों के खाते में क्रेडिट होंगे 4000 रुपए!, ये है सरकार की प्लानिंग

राहत बचाव कार्य जारी

दिल्ली पुलिस के मुताबिक घटना के बाद से मौके पर राहत कार्य जारी है. हादसे के बाद फायर डिपार्टमेंट की टीम मौके पर पहुंच गई. तीन फायर टेंडर ने मौके पर पहुंचकर बचाव अभियान शुरू किया. इस दौरान मलबे से एक शख्स का शव निकाला गया. जबकि दो घायल लोगों को भी मलबे से निकालकर अस्पताल में भर्ती कराया गया है.

ये भी पढ़ें: Share Market Opening: ऑल टाइम हाई से फिसला शेयर बाजार, सेंसेक्स में 150 अंक की गिरावट के साथ ओपनिंग

राजधानी में बारिश का दौर जारी

बता दें कि राजधानी दिल्ली और उसके आसपास के इलाकों में पिछले दो दिनों से बारिश का दौर जारी है. बारिश के साथ चल रही तेज हवाओं से तापमान में गिरावट आई है. जिससे लोगों को अब ठंड का अहसास होने लगा है. बुधवार देर रात से ही दिल्ली में बारिश हो रही है. बारिश का ये दौर गुरुवार को दिनभर  जारी रहा, उसके बाद रातभर बारिश हुई और शुक्रवार की सुबह भी बारिश के साथ ही ही हुई. इसके साथ ही मौमस विभाग ने शुक्रवार के लिए भी दिल्ली में भारी बारिश का येलो अलर्ट जारी किया है.

Advertisment

ये भी पढ़ें: Delhi: सीएम अरविंद केजरीवाल को सुप्रीम कोर्ट से बड़ी राहत, दिल्ली शराब घोटाला केस में मिली जमानत

Delhi Rain Alert Delhi Rain NCR Rain Building collapsed Delhi rain forecast delhi building collapsed Delhi rainfall delhi rain
Advertisment
Advertisment