Advertisment

Delhi: शख्स को कार ने मारी टक्कर, मौत से पहले सड़क पर 10 मीटर तक घसीटा

Delhi Accident: दिल्ली में एक कार ने शख्स को टक्कर मार दी. टक्कर लगने से शख्स कार के पहिए में फंस गया. उसके बाद कार ड्राइवर शख्स को करीब 10 मीटर तक घसीटता रहा. जिससे उसकी मौत हो गई. पुलिस ने आरोपी को हादसे के अगले दिन गिरफ्तार कर लिया.

author-image
Suhel Khan
New Update
Delhi Accident

Delhi Accident: राजधानी दिल्ली के कनॉट प्लेस इलाके में एक कार ने शख्स को टक्कर मार दी. बताया जा रहा है कि टक्कर मारने के बाद कार करीब 10 मीटर तक शख्स को घसीटकर ले गई. जिससे उसकी मौत हो गई. घटना के बाद कार ड्राइवर शिवम दुबे फरार हो गया, लेकिन पुलिस ने उसे अगले दिन गिरफ्तार कर लिया. घटना 4 सितंबर की बताई जा रही है. हादसे में 45 वर्षीय शख्स की मौत हो गई.

Advertisment

दोस्त की कार लेकर आया था शिवम

पुलिस के मुताबिक, मध्य प्रदेश के रहने वाले शिवम दुबे ने कनॉट प्लेस में किसी से मिलने के लिए दक्षिणी दिल्ली के महिपालपुर में एक दोस्त से कार उधार ली थी. अधिकारियों ने रविवार को बताया कि दिल्ली के कनॉट प्लेस में एक कार से कुचलकर और कथित तौर पर उसे लगभग 10 मीटर तक घसीटे जाने से एक 45 वर्षीय व्यक्ति की मौत हो गई. बताया जा रहा है कि शिवम दुबे बुधवार दोपहर करीब 3.25 बजे कनॉट प्लेस से लौट रहा था. तभी रास्ते में उसने एक बेघर व्यक्ति को टक्कर मार दी.

ये भी पढ़ें: kolkata Rape Murder Case: आरोपी संजय रॉय ने पॉलीग्राफ टेस्ट में हैरान कर देने वाला दिया बयान, कहा-मुझे फंसाया जा रहा

शख्स को टक्कर मारकर फरार हो गया ड्राइवर

शख्स का नाम लेखराज बताया जा रहा है. हादसा कनॉट प्लेस के बाहरी सर्कल में बाराखंभा रेडियल रोड के पास हुआ. उस वक्त लेखराज सड़क पार कर रहा था. बताया जा रहा है कि कार से टकराने के बाद लेखराज कार के पहिये के नीचे फंस गया. उसके बाद भी शिवम कार को चलाता रहा जिससे उसकी मौत हो गई. बताया जा रहा है कि करीब 10 मीटर तक घसीटे जाने के बाद शिवम व्यक्ति को सड़क पर छोड़कर भाग गया. उसके बाद कुछ लोग शख्स को अस्पताल लेकर गए. जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया. पुलिस ने बताया कि घटना के बाद दुबे ने कार वापस अपने दोस्त को सौंप दी.

ये भी पढ़ें: Amit Shah: गृहमंत्री अमित शाह ने एक बार फिर पाकिस्तान को लताड़ा, दे दिया बड़ा अल्टीमेटम

CCTV फुटेज से आरोपी तक पहुंची पुलिस

हादसे के बाद पुलिस ने टक्कर मारने वाली कार की तलाश की. पुलिस ने सीसीटीवी के माध्यम से कार मालिक का पता लगा लिया. उसके बाद पुलिस ने आरोपी ड्राइवर शिवम दुबे को गिरफ्तार कर लिया. पुलिस ने दुबे के खिलाफ भारतीय न्याय संहिता (बीएनएस) की संबंधित धाराओं के तहत मामला दर्ज कर लिया है. इसके साथ ही पुलिस ने कार को भी जब्त कर दिया और आगे की जांच की जा रही है.

ये भी पढ़ें: Manipur violence: मणिपुर में फिर भड़की हिंसा, जिरीबाम इलाके में 5 लोगों की मौत

Advertisment

दिल्ली में इस साल 15 मई तक हुए 511 सड़क हादसे

दिल्ली पुलिस की ओर से मिले आंकड़ों के मुताबिक, इस साल 15 मई तक राष्ट्रीय राजधानी में 511 सड़क हादसे हुए. इन सड़क हादसों में कुल 518 लोगों की मौत हुई. हालांकि, यह आंकड़ा पिछले साल इसी अवधि की तुलना कम है. 2023 में इस अवधि के दौरान 544 हादसे हुए जिनमें 552 लोगों की जान गई थी.

Delhi accident News Car Accident Road Accident Delhi accident news in hindi Delhi accident Delhi news in hindi
Advertisment
Advertisment