Advertisment

'मुझे गिरफ्तार करने के लिए मेरे घर पहुंची ED की टीम', अमानतुल्लाह खान ने किया दावा

ED Raid at Amanatullah Khan House: ओखला विधायक अमानतुल्लाह खान के घर पर सोमवार सुबह ईडी की टीम पहुंची. उसके बाद उन्होंने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म एक्स पर एक ट्वीट कर इस बारे में जानकारी दी और कहा कि ईडी की टीम उन्हें गिरफ्तार करने आई है.

author-image
Suhel Khan
New Update
Amantullah Khan AAP

ED Raid at Amanatullah Khan House: दिल्ली के ओखला से आम आदमी पार्टी विधायक अमानतुल्लाह खान के घर पर सोमवार सुबह प्रवर्तन निदेशालय की टीम पहुंची. इस बारे में आप विधायक ने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म एक पर जानकारी दी. इस पोस्ट में उन्होंने दावा किया कि ईडी की टीम उनके घर पर उन्हें गिरफ्तार करने आई है. बता दें कि अमानतुल्लाह खान अक्सर अपने बयानों के चलते चर्चा में रहते हैं. 

Advertisment

ईडी की कार्रवाई पर क्या बोले अमानतुल्लाह खान

ईडी की कार्रवाई पर आप विधायक ने कहा कि ईडी के लोग मेरे आवास पर सर्च वॉरेंट के नाम पर मुझे अरेस्ट करने आए हैं. उन्होंने कहा कि सर्च वॉरेंट के नाम पर उनका मकसद सिर्फ मुझे गिरफ्तार करना है. अमानतुल्लाह खान ने कहा कि मुझे ही नहीं मेरी पूरी पार्टी को तंग किया जा रहा है. उन्होंने कहा कि उनका उद्देश्य केवल मुझे और मेरी पार्टी को तोड़ना है. ओखला विधायक ने कहा कि मैं वादा करता हूं कि मेरे जो काम अधूरे हैं वो मेरी टीम और मेरी पार्टी पूरे कराएगी. उन्होंने कहा कि मुझे पूरा विश्वास है कि पहले जैसे हमें कोर्ट से इंसाफ मिला है वैसे ही इंसाफ हमें फिर से मिलेगा.

ये भी पढ़ें: सुबह-सुबह लुढ़के गोल्ड के दाम, सबसे सस्ता सोना ऐसे खरीदो

ओखला विधायक अमानतुल्लाह खान ने कहा कि साल 2016 से यह मामला चल रहा है, जिसमें सीबीआई ने खुद कहा है कि किसी भी किस्म का कोई भी भ्रष्टाचार या लेन-देन नहीं हुआ है. उन्होंने कहा कि मैं आपको विश्वास दिलाता हूं कि मैंने ऐसा कुछ नहीं किया जिसके लिए मुझे शर्मिंदा होना पड़े. बता दें कि इसी साल अप्रैल में प्रवर्तन निदेशालय ने वक्फ बोर्ड नियुक्ति मामले से जुड़े घोटाले के आरोप में अमानतुल्लाह खान से 13 घंटे पूछताछ की थी. उनपर दिल्ली वक्फ बोर्ड के अध्यक्ष रहते हुए 32 लोगों की अवैध रूप से नियुक्ति का आरोप है. इसके अलावा उनपर बोर्ड की संपत्तियों को अवैध रूप से किराये पर देने का भी आरोप लगा है. जिसके चलते एजेंसी ने उनके कुछ करीबियों के ठिकानों पर भी छापे मारे थे.

ये भी पढ़ें: WhatsApp में आया नया फीचर, अब टाइप करने की जगह बोलकर कर सकेंगे बात

जमानत पर बाहर हैं अमानतुल्लाह खान

बता दें कि इससे पहले दिल्ली की राऊज एवेन्यू कोर्ट ने अमानतुल्ला खान को उनके खिलाफ प्रवर्तन निदेशालय की शिकायत पर दर्ज मामले में जमानत दी थी. उसके बाद से वह जमानत पर हैं. कोर्ट ने उन्हें 15,000 रुपये के निजी मुचलके और इतनी ही राशि पर जमानत दी थी.

AAP MLA amanatullah khan Delhi News aam aadmi party ED Raid In Delhi ed raid
Advertisment
Advertisment