Advertisment

बेंगलुरु एयरपोर्ट पर कर्मचारी की चाकू मारकर हत्या, सामने आई ये वजह

Murder at Bengaluru Airport: बेंगलुरु एयरपोर्ट पर बुधवार को एक कर्मचारी की चाकू मारकर हत्या कर दी गई. इसके बाद एयरपोर्ट पर सुरक्षा में तैनात सीआईएसएफ के जवानों ने हत्यारोपी को पकड़ दिया और पुलिस के हवाले कर दिया.

author-image
Suhel Khan
New Update
Bengaluru airport

Murder at Bengaluru Airport: बेंगलुरु केम्पेगौड़ा अंतरराष्ट्रीय हवाई अड्डे (केआईए) पर बुधवार को एक एयरपोर्ट कर्मचारी की चाकू मारकर हत्या कर दी गई. बताया जा रहा है कि एक शख्स ने इसलिए कर्मचारी को चाकू मारकर मौत के घाट उतार दिया, क्योंकि उसे शक था कि उसका उसकी पत्नी के साथ अफेयर चल रहा है. यह घटना एयरपोर्ट के टर्मिनल-1 आगमन के कोने पर पार्किंग के पास हुई. शख्स ने शाम करीब 6 बजे से 6.30 बजे के बीच कर्मचारी पर चाकू से हमला कर दिया.

Advertisment

एयरपोर्ट पर दिया वारदात को अंजाम

पुलिस ने मृतक की पहचान रामकृष्ण के रूप में की है. जबकि हमला करने वाले संदिग्ध की पहचान रमेश के रूप में हुई हैं. दोनों की उम्र 45 साल बताई जा रही है. दोनों तुमकुरु के मधुगिरि तालुक के थिम्मनहल्ली के रहने वाले थे. प्रारंभिक पुलिस जांच से पता चला है कि बैंगलोर इंटरनेशनल एयरपोर्ट लिमिटेड (बीआईएएल) में कार्यरत ट्रॉली ऑपरेटर रामकृष्ण का रमेश की पत्नी के साथ संबंध था.

ये भी पढ़ें: क्या है ऑपरेशन HEROF? जिससे उड़ी पाकिस्तानी सेना की नींद, मारे गए 100 से ज्यादा सैनिक!

जिसके कारण 2021 में उनका अलगाव हो गया. हालांकि यह तुरंत स्पष्ट नहीं था कि रमेश ने महिला से कितने समय तक शादी की थी. मंगलवार को, रामकृष्ण और रमेश के बीच फोन पर बातचीत हुई और इस दौरान दोनों के बीच बहुत कहासुनी भी हुई. दोनों में बहस इतनी बढ़ गई कि रमेश ने बुधवार को रामकृष्ण की हत्या कर दी.

मंगलवार को दोनों के बीच हुई थी बहस

एक वरिष्ठ पुलिस अधिकारी ने कहा कि, मंगलवार को दोनों के बीच फोन पर हुई बहस के बाद रमेश बेंगलुरु पहुंच गया और रामकृष्ण पर चाकू से हमला कर दिया. जांच में पता चला कि रमेश मधुगिरि से केएसआरटीसी बस में सवार होकर पहले येलहंका पहुंचा. जहां से उसने बीएमटीसी बस पकड़ी और उसके बाद एयरपोर्ट पर पहुंच गया. जैसे ही रमेश ने रामकृष्ण को एयरपोर्ट की पार्किंग में ट्रॉलियां उतारते देखा वह अपना आपा खो बैठा और रामकृष्ण पर हमला कर दिया.

ये भी पढ़ें: 'दीदी, आपकी हिम्मत कैसे हुई', ममता बनर्जी के पूर्वोत्तर को लेकर दिए बयान पर भड़के असम के सीएम

अधिकारी ने कहा कि, "उसने चाकू से रामकृष्ण की गर्दन पर वार किया. चूंकि उसने टर्मिनल में प्रवेश नहीं किया, इसलिए उसके बैग का निरीक्षण नहीं किया गया." हवाई अड्डे की सुरक्षा के प्रभारी केंद्रीय औद्योगिक सुरक्षा बल (सीआईएसएफ) के कर्मचारियों को सतर्क कर दिया गया. उन्होंने रमेश को पकड़ लिया और एयरपोर्ट पुलिस के हवाले कर दिया. पुलिस उपायुक्त (उत्तरपूर्व) सजीथ वीजे ने डीएच को बताया, "हत्या का मामला दर्ज कर लिया गया है और जांच शुरू कर दी गई है."

Karnataka News in hindi Murder karnataka news today Karnataka News Bengaluru Airport bengaluru airport accident Karnataka News Update
Advertisment
Advertisment