Advertisment

मौत की झपकी...ड्राइवर की नींद ने उजाड़ी चार जिंदगी, इटावा-कानपुर हाइवे पर खड़े ट्रक से टकराई कार

Etawah Road Accident: इटावा में एक भयानक सड़क हादसा हुआ है. यहां हाइवे पर एक खड़े ट्रक से कार टकरा गई जिसके चलते चार जिंदगियां उजड़ गईं. बताया जा रहा है कि यह दुर्घटना ड्राइवर की झपकी लगने से हुई है.

author-image
Yashodhan.Sharma
एडिट
New Update
Etawah car colloided with truck

उत्तर प्रदेश के इटावा में दर्दनाक हादसा हो गया. इटावा-कानपुर हाइवे पर सड़क किनारे खड़े ट्रक से पीछे से आ रही कार ने टक्कर मार दी. इस भीषण हादसे में चार लोगों की मौत हो गई और तीन लोग घायल बताए जा रहे हैं. जानकारी के मुताबिक गाड़ी के अंदर कुल 7 लोग सवार थे, जिसमें 2 बच्चे भी शामिल हैं. 

Advertisment

मिली जानकारी के अनुसार बुधवार सुबह करीब 6.30 बजे इटावा-कानपुर नेशनल हाइवे पर एक ट्रक सड़क किनारे खड़ा था कि तभी आगरा की तरफ से आ रही कार पीछे से ट्रक में जा घुसी. बताया जा रहा है कि ड्राइवर को नींद आ रही थी इसलिए उसको झपकी लगी और ये दुर्घटना हो गई. मृतकों की पहचान शोभा रानी,शिव नारायण, आशु, राम अवतार के रूप में हुई है.वहीं पूनम, राखी और जीतेंद्र घायल हुए हैं.

दरवाजा तोड़ कर शव निकाले गए

बताया जा रहा है कि कार सवार दिल्ली से हमीरपुर जा रहे थे. इस बीच ड्राइवर को झपकी आने से कार ट्रक में जा टकराई. हादसे के बाद चीख-पुकार मच गई. देखते ही देखते आसपास के लोगों की भीड़ जुट गई. इसके बाद सूचना मिलते ही पुलिस की टीम भी मौके पर पहुंच गई. टीम ने दरवाजा तोड़कर शवों को बाहर निकाला. टक्कर इतनी जोरदार थी कि कार बुरी तरह से क्षतिग्रस्त हो गई. इस दौरान दो आदमी और एक महिला का शव तो सीट के नीचे मिला.

यह भी पढ़ें: UP के बुलंदशहर में बस और पिकअप की सीधी टक्कर, 10 लोगों की मौत

मौत की झपकी 

घायलों में एक बच्चा भी शामिल है, जिसने बताया कि हम लोग मामा के यहां जा रहे थे. पापा कार में मौजूद नहीं थे. पापा आ रहे हैं. गाड़ी मामा चला रहे थे, तभी उनको नींद आ गई और हादसा हो गया. घायल बहन राखी की हालत गंभीर है. जिला अस्पताल के डॉक्टर ने बताया कि  एक बच्ची और महिला गंभीर घायल हैं, जिनको रेफर कर दिया गया है. वहीं एक बच्चा जितेंद्र भी घायल है, जिसका यहीं पर इलाज किया गया है. इसके अलावा यहां पर चार शव भी लाए गए थे.

Etawah Road Accident accident in etawah
Advertisment
Advertisment