Advertisment

'गलती से भी गोली चली तो उसका जवाब गोले से देंगे', राजौरी की जनसभा में बोले गृह मंत्री अमित शाह

Amit Shah Rally in Rajouri: केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने रविवार को जम्मू-कश्मीर के राजौरी में एक चुनावी जनसभा को संबोधित किया. दौरान शाह ने कहा कि किसी की ताकत नहीं है जो जम्मू-कश्मीर में धारा 370 वापस लेकर आए.

author-image
Suhel Khan
New Update
Amit Shah Rajouri

राजौरी में गृह मंत्री शाह की रैली (ANI)

Advertisment

Amit Shah Rally in Rajouri: जम्मू-कश्मीर में विधानसभा चुनाव के लिए जनसभाओं का दौर जारी है. रविवार को केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने राजौरी में एक जनसभा को संबोधित किया. इस दौरान उन्होंने कांग्रेस और नेशनल कॉन्फ्रेंस पर जमकर निशाना साधा. गृह मंत्री शाह ने कहा कि अब जम्मू-कश्मीर में धारा 370 कभी वापस नहीं आ सकती. उन्होंने पाकिस्तान से बातचीत करने को लेकर कहा कि जब तक आतंकवाद समाप्त नहीं होता है तब तक पाकिस्तान से कोई बात नहीं होगी. 

कोई वापस नहीं ला सकता धारा 370: गृह मंत्री

राजौरी में एक जनसभा को संबोधित करते हुए गृह मंत्री शाह ने लोगों से पूछा कि धारा 370 गई अच्छा हुआ या बुरा हुआ. ये फारूक अब्दुल्ला कहते हैं कि हम धारा 370 वापस लाएंगे. गृह मंत्री शाह ने कहा कि अब्दुला साहब तीन पीढ़ियां चली गई, अब तीन और ला दो, अब धारा 370 कोई वापस नहीं ला सकता.  गृह मंत्री ने आगे कहा कि सेना ने कहा कि यहां हमने बंकर बनाए हैं, अच्छा ही किया कभी कभार काम आएंगे, मगर मैं कहकर जाता हूं कि बंकर की जरूरत नहीं पड़ेगी, किसी की ताकत नहीं है गोली चलाने की.

ये भी पढ़ें: PM मोदी को अमेरिका से मिला शानदार तोहफा, राष्ट्रपति बाइडेन ने लौटाया भारत का 'खजाना'

गोली का जवाब गोले से देंगे- अमित शाह

गृह मंत्री अमित शाह ने कहा कि अगर गलती से भी वहां से गोली आई तो गोली का जवाब गोले से दिया जाएगा. आज जम्मू और कश्मीर में हमारा तिरंगा शान से फहर रहा है. ये कहते हैं कि हम शेख अब्दुला वाला ध्वज वापस लाना चाहते हैं, फारूख साहब जितना जोर लगना है लगा लो अब कश्मीर में अगर फहरेगा तो हमारा प्यारा तिरंगा ही फहरेगा और कुछ नहीं फहरेगा. अमित शाह ने कहा कि ये कहते हैं कि पाकिस्तान के साथ वार्ता करो, फारूख साहब राहुल बाबा, हम पाकिस्तान से कोई वार्ता नहीं करेंगे. जब तक आतंकवाद समाप्त नहीं होता है पाकिस्तान से वार्ता करने के पक्ष में नहीं हैं. अगर बात करनी  है तो मेरे नौशेरा के शेरों के साथ बात करेंगे पाकिस्तान के साथ क्यों करेंगे.

ये भी पढ़ें: जम्मू-कश्मीर के पुंछ में सुरक्षा बलों को मिली बड़ी कामयाबी, बॉर्डर पर धरा गया पाकिस्तानी घुसपैठिया

'जेल से मुक्त नहीं होंगे पत्थरबाज'

ये एलओसी का ट्रेड करना चाहते हैं. ये आतंकवादियों को फिर से मुक्त करना चाहते हैं. पत्थरबाज जेलों में हैं. आतंकवादी जेलों में हैं और ये फारूख अब्दुल्ला यहां आकर पीर पंजाल की इस ओर, जम्मू की पहाड़ियों में, राजौरी, पुंछ, डोडा में कहते हैं कि यहां आतंकवाद फैल जाएगा. मैं आपको बताता हूं नौशेरा वालो फारूख साहब की जो इच्छाएं हैं वो छोड़ दो नरेंद्र मोदी सरकार है आतंकवाद को पाताल जितना गहरा दफनाने का ये काम भारतीय जनता पार्टी करेगी. कोई आतंकवादी को जेल से मुक्त नहीं किया जाएगा, कोई पत्थरबाज को जेल से मुक्त नहीं किया जाएगा.

ये भी पढ़ें: केंद्रीय मंत्री प्रतापराव जाधव का बड़ा दावा, कहा-हमने तीन पीढ़ियों से नहीं भरा कृषि बिजली बिल

amit shah Amit Shah Rally jammu kashmir election jammu kashmir assembly election Jammu kashmir Elections
Advertisment
Advertisment