Advertisment

MP: गजब! दिग्विजय सिंह के विधायक बेटे जयवर्धन के घर को चोरों ने बनाया निशाना, जेवर सहित नगदी साफ

इस बार पूर्व मुख्यमंत्री दिग्विजय सिंह के विधायक बेटे के घर पर ही चोरों ने धावा बोल दिया. जी हां हम बात कर रहे हैं जयवर्धन सिंह की जिनके भोपाल स्थित बंगले से चोर कैश और गहनों के साथ कीमती सामान उड़ा ले गए.

author-image
Yashodhan.Sharma
एडिट
New Update
Thieves at Jaivardhan Singh home

मध्य प्रदेश में आम लोग तो छोड़िए अब नेता भी सुरक्षित नहीं हैं. यहां अपराधी इतने बेखौफ हो गए हैं कि उन्होंने इस बार पूर्व मुख्यमंत्री दिग्विजय सिंह के विधायक बेटे के घर पर ही धावा बोल दिया. जी हां हम बात कर रहे हैं जयवर्धन सिंह की जिनके भोपाल स्थित बंगले से चोर कैश और गहनों के साथ कीमती सामान उड़ा ले गए.  ऐसे में अब यह वारदात हर तरफ चर्चा का विषय बन गई है.

Advertisment

मामला 12 अगस्त का बताया जा रहा है. सूचना के मुताबिक सुबह जब स्टाफ उनके बंगले पर पहुंचा तो घर का सारा सामान बिखरा पड़ा था. वहीं घर में रखा कैश चेक किया गया तो गायब मिला. बताया जा रहा है कि करीब 15 हजार रुपए कैश बंगले में रखे हुए थे. इसके साथ ही चांदी के गहने और कुछ कीमती सामान भी गायब मिला.

जांच में जुटी पुलिस

वहीं इस मामले में हबीबगंज थाने के थाना प्रभारी अजय कुमार सोनी ने बताया कि उन्हें जानकारी मिली थी, जिसके बाद पुलिस की टीम मौके पर भी पहुंची. FSL की टीम को भी वहां बुलाया गया जिसने फिंगरप्रिंट लिए हैं. उन्होंने कहा कि कुछ CCTV फुटेज भी उनके पास हैं, जिनके आधार पर कुछ लोगों को हिरासत में लेकर उनसे पूछताछ की जा रही है. बहुत जल्द चोर को गिरफ्तार कर मामले का खुलासा किया जाएगा.

दिग्विजय सिंह ने कानून व्यवस्था पर खड़े किए सवाल

विधायक बेटे के निवास पर चोरी होने के मामले को लेकर पूर्व सीएम दिग्विजय सिंह ने प्रदेश की कानून व्यवस्था पर सवाल खड़े किए हैं. सोशल मीडिया पर दिग्विजय सिंह ने लिखा है कि, ‘जब थाने की पोस्टिंग की बोली लगती है तो यही होगा. जयवर्धन सिंह के शासकीय आवास पर भी चोरी हो गई. सीपी भोपाल क्या उम्मीद करें.? ‘

मंत्री सहित कई बड़ी अधिकारियों का है निवास

बता दें कि जयवर्धन सिंह का सरकारी बंगला सीबीआई दफ्तर से महज 100 मीटर की दूरी पर स्थित है. यह शहर के वीवीआईपी इलाकों में से एक है. मंत्री से लेकर कई बड़े अधिकारी भी यहां रहते हैं. बावजूद इसके चोरों ने वारदात को अंजाद देकर कानून व्यवस्था को ठेंगा दिखा दिया.

यह भी पढ़ें: MP: मोहन यादव कैबिनेटे के इस मंत्री पर गिरी गाज...सुप्रीम कोर्ट ने SIT गठित करने के दिए आदेश

कमलनाथ सरकार में रह चुके हैं मंत्री 

Advertisment

बता दें कि जयवर्धन सिंह 2013 में पहली बार विधायक बनकर विधानसभा पहुंचे थे. इसके बाद 2018 के विधानसभा चुनाव में भी उन्हें जीत मिली थी. कमलनाथ की सरकार में जयवर्धन सिंह नगरीय विकास मंत्री रहे थे. वर्तमान में वह राघौगढ़ विधानसभा सीट से विधायक की जिम्मेदारी निभा रहे हैं.

mp crime Jaivardhan Singh Digvijay Singh MP Crime news in hindi MP Crime news
Advertisment
Advertisment