Advertisment

तिहाड़ जेल से रिहा होने पर अभिषेक सिंघवी से मिले मनीष सिसोदिया, बोले- ‘आप मेरे लिए भगवान स्वरूप’

दिल्ली के पूर्व उपमुख्यमंत्री और आम आदमी पार्टी (AAP) नेता मनीष सिसोदिया ने आज यानी शनिवार को कथित शराब घोटाले मामले में उनका केस लड़ रहे सुप्रीम कोर्ट के दिग्गज वकील अभिषेक मनु सिंघवी से उनके घाकर मुलाकात की.

author-image
Ajay Bhartia
New Update
Manish Sisodia news

सिंघवी से मिले मनीष सिसोदिया (Image: IANS)

Advertisment

Manish Sisodia met with Abhishek Singhvi: दिल्ली के पूर्व उपमुख्यमंत्री और आम आदमी पार्टी (AAP) नेता मनीष सिसोदिया ने आज यानी शनिवार को कथित शराब घोटाले मामले में उनका केस लड़ रहे सुप्रीम कोर्ट के दिग्गज वकील अभिषेक मनु सिंघवी से उनके घाकर मुलाकात की. सिसोदिया ने सिंघवी को शुक्रिया कहा. बता दें कि सिंघवी की मजबूत दलीलों की बदौलत ही सिसोदिया को शुक्रवार को कोर्ट ने जमानत दे दी. इसके बाद ही सिसोदिया तिहाड़ जेल से बाहर निकल पाए.

‘सिंघवी मेरे लिए भगवान स्वरूप’

अभिशेक मनु सिंघवी से मुलाकात के दौरान मनीष सिसोदिया थोड़े भावुक भी नजर आए. उन्होंने सिंघवी को उनके भगवान स्वरूप बताया. सिसोदिया ने कहा, ‘जेल में बंद किसी भी व्यक्ति के लिए वकील भगवान के समान होता है. अभिषेक मनु सिंघवी भी मेरे लिए भगवान स्वरूप हैं.’ सिसोदिया ने सिंघवी को फूलों का गुलदस्ता भी भेंट किया. इस मुलाकात की तस्वीरें  भी सामने आई हैं, जिनमें सिसोदिया और सिंघवी गले मिलते हुए दिख रहे हैं.

ये लोग भी थे सिसोदिया के साथ

अभिषेक मनु सिंघवी से मुलाकात के दौरान मनीष सिसोदिया के साथ AAP सांसद संजय सिंह और दिल्ली की शिक्षा मंत्री आतिशी के अलावा पार्टी की लीगल सेल के अधिवक्ता भी मौजूद रहे. इस दौरान सिसोदिया ने यह भी कहा कि सिंघवी ने जिस तरह से इस कानूनी लड़ाई को अंजाम तक पहुंचाया उसे देखते हुए अब उम्मीद है कि वो जल्द ही अरविंद केजरीवाल को भी बाहर लाएंगे.

सिसोदिया ने कहा, ‘मैं उन सभी वकीलों का आभारी हूं, जिन्होंने पिछले 17 महीनों से मेरे साथ खड़े होकर इस लड़ाई को लड़ा. मैं जेल में था और आप बाहर मेरी लड़ाई लड़ रहे थे. हमारे वकील एक कोर्ट से दूसरे कोर्ट में धक्के खा रहे थे और अदालतों में खड़े होकर उनकी हर साजिश और तिकड़म का जवाब दे रहे थे.  इस दौरान उन्होंने दयान कृष्णन और मोहित माथुर का भी धन्यवाद किया, जिन्होंने अदालतों में बेबाकी से बीजेपी और ईडी-सीबीआई के झूठ का पर्दाफाश किया.’

ये भी पढ़ें: Explainer: क्या फिर डिप्टी CM बन सकते हैं मनीष सिसोदिया? जानिए क्या है इसमें कानूनी दावपेंच?

Manish Sisodia
Advertisment
Advertisment