Advertisment

Ghaziabad: अमीर बनने की चाह में काट दिया युवक का सिर, मामला जानकर खड़े हो जाएंगे रौंगटे, दो गिरफ्तार

उत्तर प्रदेश के गाजियाबाद से ऐसा मामला सामने आया है जिसे सुनकर आपके रौंगटे खड़ हो जाएंगे. यहां तीन दोस्तों ने अमीर बनने की चाह में एक युवक की हत्या कर उसका सिर कलम कर दिया.

author-image
Yashodhan.Sharma
एडिट
New Update
Ghaziabad black magic

Social media image

उत्तर प्रदेश के गाजियाबाद से हत्या का एक ऐसा मामला सामने आया है जिसे सुनकर आपके रौंगटे खड़े हो जाएंगे. पुलिस ने इस मामले में दो आरोपियों को गिरफ्तार किया है.पकड़े गए दोनों आरोपियों की पहचान विकास उर्फ ​​मोटा और धनंजय के रूप में हुई है, जो बिहार के मुजफ्फरपुर और मोतिहारी के रहने वाले हैं. इस दौरान पूछताछ में जो खुलासा हुआ उसे सुनकर पुलिस भी सन्न रह गई. 

Advertisment

दोनों युवकों ने बताया कि इस वारदात में उनका तीसरा साथी भी शामिल था जो अमीर बनने के लिए काला जादू करता था, जिसके लिए उसने मानव खोपड़ी की डिमांड की थी. इसके बाद दोनों ने एक युवक की हत्या कर उसका सिर कलम कर दिया था.

कैसे दिया वारदात को अंजाम

डीसीपी (ट्रांस हिंडन) निमिष पाटिल ने बताया आरोपियों का तीसरा साथी विकास तंत्र-मंत्र के जरिए पैसे हासिल करना चाहता था. इसके लिए उसने अपने अन्य दो साथियों से एक मानव खोपड़ी की मांग की थी. इसके बाद तीनों ने दिल्ली के कमला मार्केट के पास राज कुमार नाम के युवक को शिकार बनाया. दोनों ने  शख्स से दोस्ती की जहां उन्हें पता चला कि वह नशे का आदी था. इसके बाद आरोपियों ने उसके साथ किराए के कमरे पर पार्टी का प्लान किया. 

शराब पिलाकर ली जान

दोनों आरोपी मृतक को अपने साथ कमरे पर ले गए और उसे खूब शराब पिलाई, फिर 21 जुलाई की देर रात उसकी गला घोंटकर हत्या कर दी. इसके बाद दोनों आरोपी शव को ऑटो-रिक्शा में रखकर भोपुरा लोनी रोड ले गए, जहां उन्होंने सिर काट दिया और एक प्लास्टिक की बाल्टी में रखकर अपने साथी विकास को सौंप दिया. इसके बाद विकास ने सिर को लेकर चुपके से तंत्र-मंत्र किया.

यह भी पढ़ें: Viral Video: महिलाओं पर कहर बनकर टूटे दबंग, बेरहमी से बरसाए लाठी-डंडे, चीख-पुकार सुन कांप जाएगा कलेगा!

सड़क किनारे मिला शव

पुलिस ने बताया कि उन्हें सड़क के किनारे सिर कटी लाश मिली थी. इसके बाद टीला मोड़ पुलिस ने सीसीटीवी फुटेज खंगाले और शव की शिनाख्त करवाई. छानबीन में सामने आया कि शव 29 वर्षीय राज कुमार उर्फ राजू का था. इसके बाद जांच पड़ताल में पुलिस को कुछ सुराग मिले जिसके तहत आरोपियों की तलाश शुरू की गई. पुलिस ने गुरुवार की शाम दो आरोपियों को टीला मोड़-फारुख नगर रोड से पकड़ लिया. फिलहाल, मृतक का सिर अभी तक बरामद नहीं हुआ है. गिरफ्तार आरोपियों से पूछताछ के आधार पर सिर की तलाश की जा रही है. वहीं तंत्र-मंत्र करने वाला तीसरा आरोपी विकास अभी भी फरार चल रहा है.

Ghaziabad News Black Magic Ghaziabad murder
Advertisment
Advertisment