Gujarat News: हैवान बना बेटा! मां का मर्डर कर Instagram पर डाली तस्वीरें, वजह जान पुलिस भी हैरान

Gujarat News: गुजरात में एक बेटा हैवान बन गया. उसने अपनी ही मां का बड़ी ही बेरहमी से मर्डर कर दिया. आखिर इस कलयुगी बेटे ने अपनी मां का मर्डर क्यों?

author-image
Ajay Bhartia
New Update
Gujarat News in Hindi

गुजरात में बेटे ने किया अपनी मां का मर्डर (Image: News Nation)

Gujarat News: गुजरात में एक बेटा हैवान बन गया. उसने अपनी ही मां का बड़ी ही बेरहमी से मर्डर कर दिया. इसके बाद उसने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म इंस्टाग्राम और एक्स पर मां के मर्डर वाली तस्वीर पोस्ट की, जिसे जितने भी लोगों ने देखा, उनके पैरों तले से जमीन खिसक गई. आखिर इस कलयुगी बेटे ने अपनी मां का मर्डर क्यों. यह जानने के लिए जब पुलिस ने जांच की तो जो वजह निकल कर सामने आई, उसे जान कर पुलिस के भी होश उड़ गए.

Advertisment

मर्डर के बाद पछतावा

अपनी ही मां को मौत की नींद सुला देने के बाद लड़के अपने किए पर बुरी तरह से पछतावा हुआ. उसने सोशल मीडिया में अपनी मां की तस्वीर पोस्ट कर मांफी मांगी. मां का मर्डर करने के बाद उसने इंस्टाग्राम पर अपनी मां की एक तस्वीर पोस्ट की और कैप्शन में लिखा, ‘मुझे माफ कर दो मां, मैंने तुम्हें मार डाला, मुझे तुम्हारी याद आती है, ओम शांति. एक अन्य पोस्ट में उसने लिखा, मैं अपनी मां को मार रहा हूं, अपनी जान गंवा रहा हूं, सॉरी मां, ओम शांति, मिस यू मां.’

ये भी पढ़ें: …वो Scandal, जिसने बंगाल को हिला कर रख दिया था, टिकट लेकर कोर्ट की सुनवाई सुनते थे लोग!

राजकोट का है मामला

एक हिंदी वेबसाइट की रिपोर्ट के अनुसार, ये पूरा मामला राजकोट को बताया जा रहा है, जिसने हर किसी को हैरान कर दिया है. एक स्थानीय शख्स ने पुलिस को मामले की सूचना दी. इसके बाद पुलिस तुरंत मौके पर पहुंची और आरोपी युवक को अरेस्ट कर लिया. आरोपी युवकी की पहचान नीलेश गोसाई के रूप में सामने आई है. पुलिस जब मौके पर पहुंची तो आरोपी नीलेश अपनी मां के शव के पास ही बैठा हुआ था. 

ये भी पढ़ें: दिल्ली की वो लड़की, जो बनीं Miss India… जिसके Scandal ने हिला दी थी सरकार!

आरोपी ने कबूला गुनाह

पुलिस पूछताछ में नीलेश ने जल्द ही अपना गुनाह कबूल कर लिया. आरोपी ने पुलिस बताया कि उसने कैसे और क्यों अपनी मां का मर्डर किया. उनसे बताया कि पहले तो उसने अपनी मां पर चाकू से हमला किया, जब उसकी मां ने चाकू उससे छीन लिया तो फिर कंबल से गला घोंटकर कर हत्या कर दी. आरोपी नीलेश ने यूनिवर्सिटी रोड पर भगतसिंहजी गार्डन में वारदात को अंजाम दिया.  

ये भी पढ़ें: Tiger Terror In Lakhimpur kheri: आदमखोर भेड़ियों के बाद अब बाघ का आतंक, लखीमपुर खीरी में मचा हड़कंप!

Advertisment

क्यों किया मर्डर?

मिली जानकारी के मुताबिक, मृतक महिला का नाम ज्योतिबेन गोसाईं था, वह मानसिक रूप से बीमार चल रही थीं. इस कारण मां-बेटे में अक्सर बहस और झगड़े होते रहते थे. ज्योतिबेन तलाकशुदा थीं. उनकी शादी 20 साल पहले टूट चुकी थी. एक महीने से वो रेगुलरली अपनी दवाएं नहीं ले रहीं थीं, जिसके कारण उनकी हालत अधिक बिगड़ गई. जब किसी बात को लेकर नीलेश का ज्योतिबेन से झगड़ा हुआ तो उसने अपनी मां की बेरहमी से हत्या कर दी.

ये भी पढ़ें: Fighter Jet: भारत के इस घातक हथियार के आगे चीन-पाकिस्तान की होगी बोलती बंद, अमेरिका की भी उड़ जाएगी नींद!

 

Gujarat News in hindi Murder gujarat crime news Rajkot News gujarat news online Gujarat news today
Advertisment
Advertisment