Advertisment

वीडियो: जब गुजरात में इंतजार कर रहे यात्री को बेलगाम बस ने रौंद दिया

सोमवार को गुजरात के नवसारी बस स्टैंड में एक बस सीधे प्लेटफॉर्म पर चढ़ गई. इस घटना में तीन मुसाफ़िरों की मौत हो गई जबकि 4 अन्य घायल हो गये हैं.

author-image
Deepak Kumar
एडिट
New Update
वीडियो: जब गुजरात में इंतजार कर रहे यात्री को बेलगाम बस ने रौंद दिया

बेलगाम बस ने इंतज़ार कर रहे यात्रियों को रौंदा

सड़क पर चलते हुए हादसे का शिकार होना तो आपने खूब सुना होगा लेकिन सोचिए कि कोई स्टैंड पर खड़ा होकर अपनी बस का इंतज़ार कर रहा हो और बस उसे अपने मंज़िल पर पहुंचाने के बजाए मौत की गोद में पहुंचा दे? जी यह सच है, सोमवार को गुजरात के नवसारी बस स्टैंड में एक बस सीधे प्लेटफॉर्म पर चढ़ गई. इस घटना में तीन मुसाफ़िरों की मौत हो गई जबकि 4 अन्य घायल हो गये हैं. पुलिस ने घटना की जानकारी देते हुए बताया कि बस नंबर GJ 18Y 6575 डिपो में घुसते ही प्लेटफॉर्म पर चढ़ गई. पुलिस ने इस घटना के लिए लापरवाहीपूर्वक गाड़ी ड्राइविंग कारण माना है. इस वीडियों में भी साफ देख सकते हैं कि यात्री प्लेटफॉर्म पर खड़ें होकर बस का इंतज़ार कर रहे हैं तभी एक बस आती है और प्लेटफॉर्म पर चढ़ जाती है.

Advertisment

ड्राइवर इस घटना के बाद से ही फ़रार है. पुलिस वालों का कहना है कि ड्राइवर को 20 दिन पहले ही नौकरी मिली थी. हादसे की जानकारी मिलते ही पुलिस ने मौक़े पर पहुंचकर घायल यात्रियों को अस्पताल के लिए रवाना किया और घटना की छानबीन शुरू कर दी है. बता दें कि पिछले तीन दिनों में गुजरात का दूसरा बड़ा हादसा है. दो दिन पहले शनिवार को एक स्कूल बस डांग से लौटते खाई में गिर गई थी. इस हादसे में 10 लोगों की मौत हो गई थी और 70 से ज़्यादा लोग घायल हो गए थे.

Source : News Nation Bureau

platform ST navsar waiting surat Transport Corporation standing crushed spot driver GSRTC Speed Gujarat State Road Transport Corporation Navsari gujarat depot bus
Advertisment
Advertisment