Advertisment

7 साल की बच्ची के साथ रेप करने के बाद किया ऐसा काम.. मामला जान सहम जाएंगे आप

आरोपी दो बच्चों का पिता है. मोरबी पुलिस के अनुसार, आरोपी पीड़िता को एक सुनसान जगह ले गया, ताकि उसकी किसी को उसकी आवाज न सुनाई दे.

author-image
Sunil Chaurasia
New Update
7 साल की बच्ची के साथ रेप करने के बाद किया ऐसा काम.. सहम जाएंगे आप

7 साल की बच्ची के साथ रेप करने के बाद किया ऐसा काम.. सहम जाएंगे आप( Photo Credit : न्यूज नेशन)

गुजरात में 27 वर्षीय एक व्यक्ति को सात वर्षीय लड़की के साथ दुष्कर्म करने और उसकी हत्या करने के आरोप में गिरफ्तार किया गया है. पुलिस ने इसकी जानकारी दी. एक पुलिस अधिकारी ने कहा कि आरोपी ने कथित तौर पर नाबालिग लड़की को चॉकलेट का लालच दिया था, जिसके बाद आरोपी ने मोरबी में एक सिरेमिक फैक्ट्री से लड़की को अगवा कर लिया था.

Advertisment

ये भी पढ़ें- बहू ने पार की वहशीपन की सारी सीमाएं, सास की हत्या कर निकाली आंखें

आरोपी उसी फैक्ट्री में काम करता था, जहां उसके माता-पिता भी काम करते थे. वे मध्य प्रदेश के रहने वाले हैं. आरोपी दो बच्चों का पिता है. मोरबी पुलिस के अनुसार, लड़की को एक सुनसान जगह पर ले जाया गया, ताकि उसकी आवाज किसी को सुनाई न दे, और मदद के लिए कोई न आए. लड़की के साथ दुष्कर्म के बाद आरोपी ने पकड़े जाने के डर से नाबालिग लड़की को मौत के घाट उतार दिया.

ये भी पढ़ें- नाबालिग से दुष्कर्म और जबरन धर्म-परिवर्तन के बाद, आरोपी चढ़ा पुलिस के हत्थे

Advertisment

नाबालिग 18 जनवरी को लापता हो गई थी और मोरबी पुलिस ने अगले दिन अपहरण का मामला दर्ज किया था. पुलिस ने कहा कि उसका शव गुरुवार को फैक्ट्री परिसर के पास सुनसान जगह से बरामद किया गया. पुलिस ने अभियुक्त का कोरोना जांच करवाया, जहां उसे निगेटिव पाए जाने के बाद स्थानीय अदालत में पेश किया, जहां से उसे न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया.

Source : IANS

gandhinagar Rape With Minor gujarat-news gujarat rape Gandhinagar Nagar
Advertisment
Advertisment