Advertisment

Car Ran Over a Kid: 4 साल की मासूम पर सोसाइटी के अंदर चढ़ा दी गई कार, CCTV फुटेज कर देगा रोंगटे खड़े

Car Ran Over 4 year Kid: गुजरात की एक सोसाइटी में साइकिल चला रही चार साल की बच्ची को एक कार ने कुचल दिया. यह पूरी घटना सीसीटीवी में कैद हो गई.

author-image
Vineeta Kumari
New Update
gujrat news

Car Ran Over 4 year Kid: गुजरात की एक सोसाइटी से दिलदहला देने वाली घटना सामने आई है, जहां सोसाइटी में साइकिल चला रही चार साल की बच्ची को एक कार ने कुचल दिया. इतना ही नहीं कार चालक ने अपनी गाड़ी  भी धीमी नहीं की और बच्ची को कुचलते हुए आगे निकल गया. पूरी घटना सीसीटीवी में कैद हो गई. फुटेज को देखकर हर किसी के रोंगटे खड़े हो जा रहे हैं. कैसे कार चालक ने बच्ची को रोड पर गिरता देखकर भी अपनी गाड़ी नहीं रोकी और इतना ही नहीं जब बच्ची कार के नीचे आ गई तो भी ड्राइवर ने ब्रेक नहीं लगाया और बच्ची के ऊपर कार चला दी. यह घटना मेहसाणा की स्पर्श वीला सोसायटी की है. 

Advertisment

चार साल की मासूम पर चला दी गई कार

हादसे से जुड़ा जो वीडियो सामने आया है, उसमें देखा जा सकता है कि कैसे मासूम सोसाइटी के अंदर अकेले साइकिल चला रही थी कि अचानक से मोड़ के पास एक कार आ गई. कार को देखते ही बच्ची डर गई और साइकिल लेकर कार के आगे गिर गई. बच्ची को गिरता देख कार चालक ने ब्रेक नहीं लगाया और मासूम के ऊपर गाड़ी चढ़ा दी. इस घटना के बाद बच्ची की मौके पर ही मौत हो गई. बच्ची की पहचान चार साल की दिशा पटेल के रूप में की गई है. घटना के बाद से पूरे परिवार में कोहराम मच गया है. सीसीटीवी फुटेज के आधार पर गाड़ी की पहचान की जा चुकी है और आरोपी की तलाश जारी है. पुलिस मामले की शिकायत दर्ज कर आगे की कार्रवाई में जुट चुकी है.

यह भी पढ़ें- UP Nurse Rape Case: अस्पताल में नर्स को बंधक बनाकर डॉक्टर ने किया रेप, इंसानियत शर्मसार

दिलदहला देने वाला सीसीटीवी फुटेज

घटना पर पुलिस ने बताया कि घटना की शिकायत दर्ज कराई गई है और सीसीटीवी फुटेज में देखा गया है कि कैसे बच्ची के ऊपर गाड़ी चलाई गई है. आरोपी की तलाश की जा रही है. जल्द ही उसे गिरफ्तार कर लिया जाएगा. सोसाइटी का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. यह घटना दिल को झकझोर देने वाली है. कैसे साइकिल चला रही मासूम बच्ची को कार से रोंद दिया गया. घटना के बाद से परिवार में शोक का मौहाल है. रक्षाबंधन से पहले परिवार की सारी खुशियां मातम में बदल चुकी है. शायद ही बच्ची या उसके माता-पिता ने सोचा होगा कि सोसाइटी के अंदर साइकिल चलाने से एक दिन उसकी जान चली जाएगी. 

latest gujrat news hindi news Gujrat News Crime news
Advertisment
Advertisment