Advertisment

आप सांसद राघव चड्ढा जाएंगे गुजरात, कहा- यहां कार्यकर्ताओं पर हो रहे जानलेवा हमले 

आप सांसद राघव चड्ढा ने ट्वीट करके जानकारी दी है कि वह जल्द गुजरात जाने वाले हैं. वे यहां पर आम आदमी पार्टी संगठन की समस्याओं को सुलझाने की कोशिश करेंगे.

author-image
Mohit Saxena
एडिट
New Update
raghav

AAP MP Raghav Chadha ( Photo Credit : social media)

आप सांसद राघव चड्ढा ने ट्वीट करके जानकारी दी है कि वह जल्द गुजरात जाने वाले हैं. वे यहां पर आम आदमी पार्टी संगठन की समस्याओं को सुलझाने की कोशिश करेंगे. मंगलवार को सूरत के सरथाणा विस्तार में आम आदमीं पार्टी कार्यालय द्वारा आयोजित गणेश पंडाल में आकर भाजपा के गुंडों ने प्रदेश महामंत्री मनोज सोरठीया पे जानलेवा हमला किया. गौरतलब है कि गुजरात में आप के प्रदेश महामंत्री मनोज सोरठिया पर मंगलवार शाम को सूरत के सरथाना सिमाड़ा क्षेत्र में जानलेवा हमला हो गया। जानकारी के अनुसार  सोरठिया सूरत शहर में आप के मुख्य कार्यालय के नजदीक पार्टी की ओर से आयोजित गणेश उत्सव के कार्यक्रम की तैयारी का जायजा लेने पहुंचे थे। तभी कार से आए कुछ लोगों ने उनपर हमला बोल दिया। आप नेता ने इस हमले को लेकर भाजपा पर आरोप लगाया है.

Advertisment

दिल्ली के सीएम और आप संयोजक अरविंद केजरीवाल ने ट्वीट करके कहा कि इस तरह विपक्ष के लोगों पर हमला करना सही नहीं है। चुनाव में हार जीत होती रहती है। आप की लोकप्रियता से भाजपा परेशान है। लेकिन विपक्ष को हिंसा से कुचलना, ये गुजरात की संस्कृति में नहीं है।  जनता इसे बिल्कुल पसंद नहीं करती है।  मैं गुजरात के ब्ड से अपील करता हूं कि दोषियों को सख्त सजा दिलाएं और सबकी रक्षा करें।

Source : News Nation Bureau

gujarat AAP MP Raghav Chadha आप सांसद राघव चड्ढा
Advertisment
Advertisment